पपला का टेरर ऐसा, जो गवाह बना उसे ही ठोकती गई पपला गैंग

By: Jayant Sharma

Updated On:
11 Sep 2019, 10:59:34 AM IST

  • पपला का टेरर ऐसा, जो गवाह बना उसे ही ठोकती गई पपला गैंग

जयपुर
Papala's terror, which became a witness, papala gang killed पपला गुर्जर उर्फ विक्रम गुर्जर की तलाश में हरियाणा और राजस्थान पुलिस के साथ ही यूपी की भी कुछ पुलिस अफसर उसकी तलाश में लगे हुए हैं। लेकिन पांच दिन से तलाश जारी है। इस बीच उसका साथ देने वाले पांच लोंगों को राजस्थान पुलिस ने जरुर अरेस्ट किया है। उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है। उनमें से तीन बारह सितंबर तक रिमांड पर चल रहे हैंं। हांलाकि उनसे कुछ खास मिलने की पुलिस को उम्मीद नहीं है।

जो गवाह बना उसे ही ठोकता गया पपला
हरियाणा के खरौली गांव में रहने वाले पपला की गांव में ही रहने वाले एक परिवार से इस कदर रंजिश बढी की कुछ ही दिनों में उसने दो लोगों की हत्या कर दी। दो अप्रेल 2014 को पपला के पहलवान गुरु शक्ति की हत्या होने के बाद पपला ने उसके खिलाफ गवाही देने वाले दो लोगों की हत्या कर दी। इसमें मुख्य आरोप संदीप नाम के एक युवक पर था। खरौली में रहने वाले संदीप की हत्या बीच सड़क पर गोली मारकर कर दी गई। उसके बाद उसकी मां बिमला जो भी पपला से जुडे एक केस में गवाह थी। उसे सुरक्षा देने के बाद भी उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई। रात के समय इसे अंजाम दिया गया। एक अन्य गवाह महेश को भी लाठियों से जब तक पीटा गया जब तक उसकी मौत नहीं हो गई। इन हत्याओं और अन्य बड़ी वारदातों ने उसे बड़ा बदमाश बना दिया। उसके साथी ओर दूर के रिश्ते में भाई वीरेन्द्र झुथर एवं पपला इतने खतरनाक हो गए कि दोनो पर पांच लाख का इनाम रखा गया। हांलाकि बाद में झुथर को जनवरी 2016 में दिल्ली पुलिस ने दबोच लिया। वह दिल्ली की नसीबपुर जेल में बंद है। कई बार जमानता अर्जी लगाने के बाद भी उसे जमानत नहीं मिली है।


खेतों में, भूसे के ढेर में, मंदिरों में तलाश
इस बीच पपला की तलाश में लगी हरियाणा और राजस्थान पुलिस उसे हरियाणा और यूपी से सटे नोएडा इलाके में तलाश रही है। यहां रहने वाले कई लोगों से पूछताछ भी हुई है। पुलिस को शक है कि वह कहीं ने कहीं किसी खेत में भी दुबका हो सकता है। यही कारण है कि खेत, भूसे के ढेर, पशुओं के बाड़ों से लेकर मंदिरों, गुरुद्वारों और अन्य जगहों पर उसकी तलाश चल रही है। पुलिस का मानना है कि वह वेश भी बदल सकता है। इस कारण हरियाणा पुलिस उसकी कई तरह की संभावित फोटोज जारी करने की तैयारी में है।

Updated On:
11 Sep 2019, 10:59:34 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।