scriptहमला कर हाथ-पैर तोडऩे से थे खफा, हत्या करके लिया बदला | omi meena murder jaipur reason | Patrika News
जयपुर

हमला कर हाथ-पैर तोडऩे से थे खफा, हत्या करके लिया बदला

www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरOct 27, 2018 / 10:51 am

santosh

जयपुर। प्रतापनगर थाना इलाके में करीब एक सप्ताह पहले हुए प्रॉपर्टी डीलर ओमी मीणा हत्याकांड का पुलिस ने शुक्रवार को पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित छह बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात में इस्तेमाल एक लग्जरी कार भी बरामद कर ली है।
हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई थी। पुलिस का कहना है कि ओमी ने अपने साथियों के साथ पिछले साल आमेर थाना इलाके में मुख्य आरोपी पर हमला कर हाथ-पैर तोड़ दिए थे। इसके अलावा पिछले दिनों शिवदासपुरा इलाके में जीप जला देने के मामले में भी गिरफ्तार आरोपियों ने मृतक का ही हाथ बताया है। इन दोनों मामलों का बदला लेने के लिए ही आरोपियों ने ओमी की हत्या कर दी।
डीसीपी (पूर्व) गौरव यादव ने बताया, 21 अक्टूबर को प्रतापनगर इलाके में दो गाडि़यों में सवार होकर आए बदमाशों ने ओमी और उसके साथी पर बैसबॉल, हॉकी व सरियों से हमला कर दिया था, जिसमें ओमी की मौत हो गई थी। घायल ओमप्रकाश कैमला ने आरोपियों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।
हत्यारों की तलाश में एडिशनल डीसीपी हनुमान प्रसाद व एसीपी पूनमचंद विश्नोई के नेतृत्व में गठित विशेष टीम लगातार दबिश दे रही थी। टीम ने मुख्य आरोपी जमवारामगढ़ निवासी चंदा उर्फ गुलाबचंद मीणा, गंगानगर निवासी रवि विश्नोई, गोनेर रोड निवासी मोहित उर्फ विक्की मीणा, कानोता निवासी कमलेश गुर्जर, रवि शर्मा व मनीष शर्मा को गिरफ्तार किया है।
एसीपी विश्नोई ने बताया, गिरफ्तार मुख्य सरगना चंदा के ओमी व उसके साथियों ने पिछले वर्ष रक्षाबंधन पर आमेर थाना इलाके में हमला कर हाथ-पैर तोड़ दिए थे। इस मामले में चंदा की ओर से दर्ज नामजद रिपोर्ट में ओमी को भी आरोपी बनाया था। पिछले दिनों शिवदासपुरा में भी गिरफ्तार आरोपियों के एक रिश्तेदार की जीप जला दी गई थी, जिसमें भी दूसरे पक्ष के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपियों ने इन वारदात का बदला लेने के लिए ही ओमी की हत्या कर दी।

Home / Jaipur / हमला कर हाथ-पैर तोडऩे से थे खफा, हत्या करके लिया बदला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो