scriptहत्या के मामले में जीजा और उसका साथी गिरफ्तार | Murder In Rajasthan, Two Arrested in Murder Case | Patrika News

हत्या के मामले में जीजा और उसका साथी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: May 22, 2019 11:27:34 am

Submitted by:

santosh

शिवदासपुरा थाना पुलिस ने युवक विकास जाट की पेट्रोल डालकर हत्या करने के मामले का खुलासा करते हुए मृतक के जीजा और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया।

Murder In jaipur
जयपुर। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने युवक की पेट्रोल डालकर हत्या करने के मामले का खुलासा करते हुए मृतक के जीजा और उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया। युवक पर हमले के बाद तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया गया था, लेकिन पुलिस जांच में तीनों आरोपी की बजाय रिश्तेदार पर ही शक हुआ। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट में पेश कर पांच दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।
उल्लेखनीय है कि तीन अप्रेल को तितरिया गांव में रात करीब आठ बजे स्कूटी समेत युवक विकास जाट को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया था, जिसने इलाज के दौरान 11 अप्रेल को एसएमएस अस्पताल में दम तोड़ दिया था। थानाधिकारी इंद्राज मरोडि़या ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चाकसू के सदारामपुरा गांव निवासी गोपाललाल चौधरी (22) और टीकाराम जाट है।
हादसे बाद पुलिस ने पीडि़त विकास के बयान लिए तो उसमें उसने धर्मा उर्फ धर्मराज, महेंद्र सामोता और गणेश चौधरी पर आरोप लगाया था। पुलिस ने तीनों आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की, लेकिन बयानों की पुष्टि नहीं होने पर मामले को दूसरे तथ्यों को पर जांच शुरू की। पीड़ित विकास के बयान और संदिग्ध आरोपियों से पूछताछ में अंतर आने पर पुलिस ने अन्य लोगों पर निगरानी लगाई।
निगरानी के बाद सूचनाएं जुटाई तो मामला कुछ और निकला। विकास के बयान के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए उसके जीजा ने पुलिस पर जबरदस्त दबाव बनाया। इससे पुलिस को संदेह हुआ और आरोपियों की निगरानी की। पूछताछ में आरोपी गोपाल ने बताया कि मृतक विकास रोजाना पैसे मांगता था। इतना ही नहीं पैसे नहीं मिलने पर किसी ने किसी वजह से घरवालों को परेशान करता था। उसकी इन हरकतों से परेशान होकर वारदात को अंजाम देना कबूल किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो