script

बच्ची से अश्लील हरकतें करते पकड़ा, मोबाइल देखा तो रह गए सन्न

locationजयपुरPublished: Oct 24, 2018 08:02:26 am

आमेर के एक पार्क में रविवार को नशे में धुत अधेड़ को 10 साल की बच्ची से अश्लील हरकतें करते देख लोग सन्न रह गए। गुस्साए लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया।

minor rape

rape case

जयपुर। आमेर के एक पार्क में रविवार को नशे में धुत अधेड़ को 10 साल की बच्ची से अश्लील हरकतें करते देख लोग सन्न रह गए। गुस्साए लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले किया। उसका मोबाइल फोन देखा तो पता चला, उसने बच्ची से बलात्कार कर वीडियो भी बनाया था। पुलिस के अनुसार आरोपी हरियाणा निवासी सुरेन्द्र जाट (48) है, जो आर्मी से सेवानिवृत्त हुआ था। वह हरियाणा से अपने गांव के लोगों को इलाज के लिए जयपुर लाता रहा था।
जब भी जयपुर आता, यहां मोतीडूंगरी स्थित एक धर्मशाला में ठहरता था। चार-पांच दिन पहले वह किसी परिचित की 10 साल की बच्ची को इलाज के बहाने जयपुर लाया था। आदर्शनगर एसीपी पुष्पेंद्र सिंह ने बताया कि बच्ची की आंखें कमजोर हैं। दिन में तो बच्ची को उसने यहां एसएमएस अस्पताल में डॉक्टर को दिखाया, फिर रात को धर्मशाला में बच्ची से बलात्कार किया। बलात्कार के दौरान सुरेन्द्र ने उसका वीडियो भी बनाया। अगले दिन उसे आमेर घुमाने ले गया। वहां पार्क में घूमते लोगों ने उसे बच्ची से अश्लील हरकतें करते देखा।
गुस्साए कुछ युवक उसे पकड़कर आमेर थाने ले गए। इस दौरान आरोपी नशे में धुत था। आरोपी का मोबाइल देखा तो उसमें बच्ची के कई आपत्तिजनक वीडियो दिखे। इनमें बलात्कार का वीडियो भी था। बाद में मामला मोतीडूंगरी थाने में भेज दिया गया। पार्क में आरोपी को पकडऩे वाले युवक जैतराण निवासी गजेन्द्र ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है। मोतीडूंगरी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मंगलवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। मेडिकल जांच के बाद बच्ची को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो