scriptजयपुर में फिर हुई नाबालिग से दरिंदगी, अपहरण करने के बाद किया बलात्कार | minor girl Kidnapping and rape in jaipur | Patrika News

जयपुर में फिर हुई नाबालिग से दरिंदगी, अपहरण करने के बाद किया बलात्कार

locationजयपुरPublished: Jul 04, 2019 01:02:54 am

Submitted by:

abdul bari

शास्त्री नगर इलाके में हुए बलात्कार ( Shastri Nagar Rape Case ) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बुधवार को शहर मेें फिर से एक नाबालिग के साथ बलात्कार ( minor rape in jaipur ) का मामला सामने आया है।

 minor rape in jaipur

जयपुर में फिर हुई नाबालिग से दरिंदगी, अपहरण करने के ​बाद किया बलात्कार

जयपुर

जयपुर के शास्त्री नगर इलाके में हुए बलात्कार ( Shastri Nagar Rape Case ) का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि बुधवार को शहर मेें फिर से एक नाबालिग के साथ बलात्कार ( minor rape in jaipur ) का मामला सामने आया है। यह मामला झोटवाड़ा थाना इलाके का है। पुलिस फिलहाल इस मामले में जांच कर रही है।
यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने पहले नाबालिग का अपहरण किया और फिर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। इस संबंध में पीड़ित बच्ची के पिता ने मंगलवार को झोटवाड़ा थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि रामू नाम का युवक उसे बहला फुसलाकर ले गया और बलात्कार ( minor rape in rajasthan ) किया। पुलिस ( jaipur police ) ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

इधर, होटल में युवती से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
महेश नगर थाना पुलिस ने तीन दिन पहले होटल में युवती से बलात्कार ( rape in jaipur ) के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी मोरध्वज चौधरी भरतपुर का रहने वाला है। आरोपी महेश नगर साठ फुट रोड स्थित एक होटल में वेटर का काम करता था। 30 जून को युवती अपने साथी के साथ होटल में ठहरी थी। रात को साथी किसी काम से होटल से बाहर गया। पीछे से आरोपी कमरे में पहुंचा और युवती का बलात्कार ( rape in hotel room ) किया। युवती ने आरोपी पर एससी-एसटी का मुकदमा भी दर्ज करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो