scriptएक गोत्र की वजह से नहीं हो रहा था रिश्ता, तो फंदे से झूलकर प्रेमी युगल ने किया सुसाइड | minor couple committed Suicide in Dungarpur | Patrika News

एक गोत्र की वजह से नहीं हो रहा था रिश्ता, तो फंदे से झूलकर प्रेमी युगल ने किया सुसाइड

locationजयपुरPublished: Jun 27, 2019 12:17:24 pm

Submitted by:

neha soni

साथ मरने की कसम खाकर फंदे से झूल गया प्रेमी युगल, एक गोत्र में रिश्ता नहीं होना बना वजह

minor couple committed Suicide in Dungarpur

एक गोत्र की वजह से नहीं हो रहा था रिश्ता, तो फंदे से झूलकर प्रेमी युगल ने किया सुसाइड

जयपुर/ डूंगरपुर

डूंगरपुर जिला मुख्यालय से करीब 10 किमी दूर आसेला गांव के कटारा फला में गुरुवार सुबह एक प्रेमी युगल ने पेड़ पर फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। यह दोनों बुधवार से ही घर से लापता थे। गुरुवार सुबह कटारा फला तालाब के पास कुछ ग्रामीणों ने दोनों को पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ देख सब एक बार के लिए चौंक गए क्योंकि दोनों ही नाबलिग थे। जैसे ही यह खबर पूरे गांव में फैली थोड़ी ही देर में ग्रामीणों की भीड़ लग गई।
READ MORE : बड़ी खबर: एक जुलाई से बदलेगा ट्रेनों का समय, 28 गाडिय़ों की बढ़ेगी रफ्तार, कोटा तक चलेगी यह एक्सप्रेस

नाबालिग थे दोनों मृतक

पुलिस के अनुसार दोनों मृतक नाबालिग थे और दोनों एक ही गांव के है। आसेला गांव का 17 वर्षीय लड़का अपने ही गांव की 15 वर्षीय लडक़ी से प्रेम करता था। और उनका यह प्रेम का रिश्ता परिवारवालों को नामंजूर था।
READ MORE : जयपुर: आलिशान फ़्लैट में POLICE RAID, एमपी-बंगाल की 4 युवतियों समेत कई संदिग्ध अवस्था में धरे गए

एक गोत्र में रिश्ता नहीं होना बना मौत की वजह

सूचना के अनुसार नाबलिग प्रेमी युगल एक ही गोत्र से है और यही इनकी मौत की सबसे अहम वजह भी साबित हुई। दोनों की उम्र 17 और 15 है। यह दोनों एक ही गौत्र के होने से परिवारजनों को रिश्ता मंजूर नहीं था। एक गोत्र में रिश्ता नहीं होने के कारण प्रेमी युगल ने मौत को गले लगाना ही सही माना।
READ MORE : फ़िल्मी स्टाइल से कैदी फरार, 60 कैमरे- 20 फुट ऊंची दीवारें- करंट दौड़ती तारबंदी- वॉच टावर, सभी को दिया गच्चा

बुधवार से ही थे दोनों घर से गायब

घर वालों से नाराज और एक गोत्र का होने की वजह से यह दोनों बुधवार से ही घर से निकल गए थे। लडक़ा बुधवार सुबह घर से निकला। वहीं लडक़ी शाम चार बजे घर से निकली थी।रात तक दोनों के अपने-अपने घर नहीं पहुंचने पर परिजनों ने तलाश शुरू की।
गुरुवार सुबह कटारा फला तालाब के पास कुछ ग्रामीणों ने दोनों को पेड़ पर फंदे से लटका देखा। थोड़ी ही देर में ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना पर सदर थाने से पुलिस बल मौके पर पहुंचा। दोनों के शव को पेड़ से उतार कर जिला अस्पताल के मुर्दाघर लाया गया। वहां पोस्टमार्टम सहित अन्य कार्रवाई जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो