scriptसावरकर को भारत रत्न मामले पर अब कूदे मंत्री गर्ग, बोले- ‘भगत सिंह-चन्द्रशेखर आजाद को भी मिले सर्वोच्च सम्मान | Minister Subhash Garg demands Bharat Ratna for Bhagat Singh Azad | Patrika News

सावरकर को भारत रत्न मामले पर अब कूदे मंत्री गर्ग, बोले- ‘भगत सिंह-चन्द्रशेखर आजाद को भी मिले सर्वोच्च सम्मान

locationजयपुरPublished: Oct 18, 2019 01:30:56 pm

Submitted by:

rahul

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में आज चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने जन सुनवाई की और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन की समस्याओं को निपटाने के लिए निर्देश दिए।

Minister Subhash Garg demands Bharat Ratna for Bhagat Singh Azad
जयपुर

प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय ( Rajasthan Pcc) में आज चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री ( Health Minister Subhash garg) डॉ. सुभाष गर्ग ने सावरकर को भारत रत्न देने के मामले पर भाजपा पर निशाना साधा है। गर्ग ने कहा कि भारत रत्न तो भगत सिंह और चन्द्रशेखर आजाद जैसे वीरों को मिलना चाहिए।
गर्ग ने पीसीसी मुख्यालय में जन सुनवाई के दौरान मीडिया से बातचीत में ये बात कही। निकाय प्रमुख के हाईब्रिड चुनाव प्रक्रिया को लेकर गर्ग ने कहा कि ये सरकार का सही फैसला है। इससे वो उन लोगों को भी अवसर मिलेगा जो पार्षद नहीं होंगे। गर्ग ने कहा कि आम जन को राहत देने के लिए कांग्रेस सरकार राइट टू हेल्थ बिल लेकर आ रही है जिस तरह से राइट टू एजूकेशन में गरीबों के बच्चों को निजी स्कूलों में 25 प्रतिशत प्रवेश दिए जाते है उसी तरह निजी अस्पतालों में भी गरीबों को इलाज मिलेगा।
कार्यकर्ताओं की सुनी समस्याएं
इससे पहले मंत्री गर्ग ने जन सुनवाई की और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजन की समस्याओं को निपटाने के लिए निर्देश दिए। गर्ग सुबह 11 बजे से पीसीसी पहुंच गए थे। इस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस महासचिव सत्येन्द्र भारद्वाज, सचिव आर. सी. चौधरी और भरत शर्मा मौजूद रहें। जन सुनवाई दोपहर दो बजे तक चली।
इस दौरान मंत्री गर्ग ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम लोगों की समस्याओं को सुनकर उन्हें दूर करने के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए। इससे पहले गुरूवार को गृह रक्षा एवं नागरिक सुरक्षा राज्यमंत्री भजनलाल जाटव ने जनसुनवाई की थी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आम नागरिकों की समस्या सुनी थी। शनिवार और रविवार को जन सुनवाई नहीं होगी। अब सोमवार को जन सुनवाई शुरू होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो