scriptबीगोद अस्पताल में लाखों रुपए की दवाएं आग के हवाले, मंशा पर उठे सवाल | Medicines worth lakhs of rupees set on fire in Bigod Hospital bhilwara rajasthan news | Patrika News
जयपुर

बीगोद अस्पताल में लाखों रुपए की दवाएं आग के हवाले, मंशा पर उठे सवाल

Bhilwara News : बीगोद में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर मुख्यमंत्री निशुल्क दवा योजना के तहत रोगियों को दी जाने वाली दवाइयों को अस्पताल के पीछे आग के हवाले कर दिया गया।

जयपुरFeb 08, 2024 / 05:41 pm

Ashish

fire.jpg

दवाइयों को आग के हवाले क्यों किया गया? इसका जवाब किसी के पास नही है। लाखों रुपए कीमत की दवाइयों को जला दिया गया। आशंका जताई जा रही है की बड़ी मात्रा में दवाइयों को आग के हवाले करने के पीछे भ्रष्टाचार को छुपाने की कोशिश है।

इस मामले को लेकर चिकित्सा प्रभारी भी अनजान बने हुए हैं, जबकि स्टोर कर्मी दो दिन से दवाइयों को आग में जलाने में लगे हुए हैं। एक्सपायर दवाइयों के साथ जिन दवाओं की एक्सपायरी डेट वर्ष 2025 तक है, उनको भी आग के हवाले किया गया। अस्पताल में मुख्यमंत्री निशुल्क दवा योजना के तहत दवा लेने के लिए मरीज तरस रहे हैं और अस्पतालकर्मी दवाइयों को आग में जलाकर नष्ट कर रहे हैं। वर्ष 2024 और 2025 तक की दवाइयों को भी आग में जलाया गया। मरीज अस्पताल में मुख्यमंत्री निशुल्क दवा योजना के तहत दवाईयां पूरी नहीं देने की शिकायत भी लंबे समय से करते आ रहे हैं।

 

टीम बनाकर कराएंगे पूरे मामले की जांच…

 

मांडलगढ़ के ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी गोपाल यादव ने कहा, बीगोद अस्पताल में दवाइयों को आग में जलाने का मामला सामने आया है। मामला बड़ा है। एक टीम गठित कर पूरे मामले की जांच की जाएगी। दोषियों पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Jaipur / बीगोद अस्पताल में लाखों रुपए की दवाएं आग के हवाले, मंशा पर उठे सवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो