script

बेकाबू टैंकर ने संत सुन्दरदास सर्किल को मारी टक्कर, मूर्ति क्षतिग्रस्त

locationपालीPublished: Feb 19, 2016 07:48:00 pm

कस्बे में गुरुवार रात्रि एक बेकाबू टैंकर ने अनाज मंडी तिराहे के पास बने संत सुन्दरदास सर्किल को टक्कर मार दी। इससे सर्किल व संत सुन्दरदासजी की मूर्ति क्षतिग्रस्त हो गई।

कस्बे में गुरुवार रात्रि एक बेकाबू टैंकर ने अनाज मंडी तिराहे के पास बने संत सुन्दरदास सर्किल को टक्कर मार दी। इससे सर्किल व संत सुन्दरदासजी की मूर्ति क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं हादसे में चालक को मामूली चोट आई है।

पुलिस के अनुसार गुरुवार रात्रि को कठूमर से खेरली की ओर आ रहे एक टैंकर ने संत सुन्दरदास सर्किल को टक्कर मार दी। इससे सर्किल क्षतिग्रस्त हो गया।

वहीं सर्किल से टकराने पर टैंकर का एक हिस्सा बूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की आवाज सुनकर रात्रि को ही आसपास के लोग एकत्रित हो गए।

जेसीबी की मदद से करीब दो घंटे की मशक्कत के उपरान्त टैंकर में फंसे चालक को बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे स्थानीय रैफरल अस्पताल पहुंचाया गया। मामूली चोट आने के कारण उसे प्राथमिक उपचार देकर छुट्टी दे दी गई।

रोड के बीचो-बीच हुए हादसे के बाद अभी तक टैंकर को घटनास्थल से नहीं हटाया गया है। उक्त घटना को लेकर खंडेलवाल समाज के अध्यक्ष द्वारा टैंकर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने की प्राथमिकी थाने में दी गई है।

ग्रेनाइट की टाइल्स से चालक हुआ भ्रमित

टैंकर चालक नरेन्द्र चौधरी पुत्र घनश्याम चौधरी निवासी पथैना जिला भरतपुर का कहना है कि सर्किल पर लगी ग्रेनाइट की टाइल्स पर हेडलाइट का प्रकाश पडऩे पर सामने से वाहन आने का भ्रम हुआ। साइड देने के दौरान यह हादसा हो गया।

ट्रेंडिंग वीडियो