scriptबाइक सवार को बचाने के चक्कर में जीप से जा टकराई कार, सरपंच पति सहित करीब आधा दर्जन लोग घायल | Many people injured in road accident Rajasthan | Patrika News

बाइक सवार को बचाने के चक्कर में जीप से जा टकराई कार, सरपंच पति सहित करीब आधा दर्जन लोग घायल

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2019 05:48:18 pm

Submitted by:

anandi lal

बाइक सवार को बचाने के चक्कर जीप से जा टकराई कार, सरपंच पति सहित करीब आधा दर्जन घायल

Road Accident

बाइक सवार को बचाने के चक्कर जीप से जा टकराई कार, सरपंच पति सहित करीब आधा दर्जन घायल

जयपुर। राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में अणतपुरा मोड़ के पास आरके. ढाबा के सामने बाइक सवार को बचाने के चक्कर में एक कार दूसरी लेन में जाकर सामने से आ रही कार से जा टकराई। इस हादसे में नांगल गोविंद सरपंच पति सहित करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए ।
108 एंबुलेंस कर्मी यशवंत बराला व बाबूलाल ने बताया कि वार्ड नंबर 28 झुंझुनू निवासी इरफान खान पुत्र यासीन खान, अख्तर बानो पत्नी मोहम्मद रफीक खान, खुशबू पुत्री मोहम्मद रफीक खान जयपुर से झुंझुनू लौट रहे थे । इसी दौरान ढाबे के सामने स्थित कट में बाइक सवार को बचाने के फेर में कार सीकर से जयपुर जा रही लेन में जा घुसी। वहीं सामने से आ रही जीप से भिड़ गई ।
इस हादसे में जीप सवार किशनमानपुरा निवासी बाबूलाल गढ़वाल पुत्र चुनाराम गढ़वाल, श्रवण सिंंह गढ़वाल पुत्र ढुकल सिंह गढ़वाल घायल हो गए । हादसे में घायल हुए झुंझुनू निवासियों को 108 एंबुलेंस से चौमू के निजी चिकित्सालय में भर्ती करवाया। जबकि सरपंच पति को उनके परिजनों ने अपने स्तर पर चौमू के एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया है। हादसे के बाद कुछ देर के लिए राजमार्ग पर जाम लग गया। मौके पर पहुंची गोविंदगढ़ थाना पुलिस ने वाहनों को राजमार्ग से हटा कर जाम खुलवाया तथा दोनों वाहनों को थाने लेकर आए ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो