वीडियो : मानसरोवर के बाहरी इलाकों में आज सवेरे धुंध देखकर आश्चर्यचकित रह गए लोग

By: Mohan Murari

Updated On:
12 Aug 2019, 07:58:22 AM IST

 
  • Iskon Temple Road Fog : राजधानी जयपुर स्थित मानसरोवर के बाहरी इलाकों में आज सवेरे धुंध का असर नजर आया। आज सवेरे इस्कॉन मंदिर के आसपास के इलाकों में धुंध का असर दिखा। सवेरे छह बजे से छाई धुंध के आगोश में कई बहुमंजिला इमारतें कम दिखाई दे रही थीं।

जयपुर। Iskon Temple Road Fog : राजधानी जयपुर स्थित मानसरोवर के बाहरी इलाकों में आज सवेरे धुंध का असर नजर आया। आज सवेरे इस्कॉन मंदिर के आसपास के इलाकों में धुंध ( Fog ) का असर दिखा। सवेरे छह बजे से छाई धुंध के आगोश में कई बहुमंजिला इमारतें कम दिखाई दे रही थीं।

इस्कॉन टैंपल रोड पर दिखी धुंध

मानसरोवर, ( Mansarovar ) विजय पथ से इस्कॉन टैंपल रोड पर धुंध का असर दिखाई दिया। इस रोड पर बनी कई बहुमंजिला इमारतें धुंध के आगोश में समाई नजर आईं। इस मौसम में धुंध देख कर वहां रहने वाले लोग भी आश्चर्यचकित नजर आए।

Updated On:
12 Aug 2019, 07:58:22 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।