script‘मैंने पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका को मार दिया है, खुद भी फांसी पर लटक रहा हूं‘, कहकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम | Lover Killed His Girlfriend, Hangs Self To Death In Jaipur | Patrika News

‘मैंने पड़ोस में रहने वाली प्रेमिका को मार दिया है, खुद भी फांसी पर लटक रहा हूं‘, कहकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

locationजयपुरPublished: Jul 22, 2019 01:47:10 pm

Submitted by:

dinesh

Lover Killed His Girlfriend : चंदवाजी थाना क्षेत्र के बिलोद गांव में रविवार सुबह एक युवक ने गला रेतकर ( Murder in Love ) गांव की ही एक युवती की हत्या कर दी। खुद पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी, फिर पेड़ पर फंदे से लटककर आत्महत्या ( Hanging ) कर ली…

Murder in Love
जयपर/चंदवाजी/गठवाड़ी। चंदवाजी थाना क्षेत्र के बिलोद गांव में रविवार सुबह एक युवक ने गला रेतकर ( Lover Killed His Girlfriend ) गांव की ही एक युवती की हत्या कर दी। खुद पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी, फिर पेड़ पर फंदे से लटककर आत्महत्या ( hanging ) कर ली। जानकारी के अनुसार बिलोद निवासी मुकेश मीणा ने तडक़े 3.30 बजे पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी कि मैंने पड़ोस में रहने वाली अपनी प्रेमिका को मार दिया है, खुद भी फांसी पर लटक रहा हूं।
खेत में मृत पड़ी थी युवती ( woman murder )
चंदवाजी थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो सुमन मीणा घर के पास खेत में मृत पड़ी थी। उसका गला रेता हुआ था। वहीं, मुकेश मीणा पुत्र बल्लू मीणा घर के पीछे पेड़ से लटका हुआ मिला। युवती के पिता श्रवण मीणा ने चंदवाजी थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया है। रिपोर्ट में मृतक मुकेश, उसके साथी महेंद्र मीणा, कजोड़मल मीणा पर घर से लडक़ी को उठा ले जाने और हत्या करने का आरोप लगाया है।
मामला प्रेम प्रसंग का! ( Murder And suicide in love )
चंदवाजी थाना प्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। बताया गया कि मुकेश प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए जयपुर में रह रहा था। सुमन की 2 माह पूर्व सगाई हुई थी। मुकेश शनिवार रात को गांव आया था, जिसका परिजनों को भी पता नहीं था। वह सीधा सुमन से मिला और उसकी हत्या कर दी।
शादी की खरीदारी के लिए जोधपुर से आई युवती के साथ हो गई ऐसी घटना
वहीं बहन की शादी की शॉपिंग करने जोधपुर से जयपुर आई महिला का रुपयों से भरा बैग छीनकर बाइक सवार दो बदमाश फरार हो गए। आदर्श नगर थाना इलाके में हुई घटना की रिपोर्ट मटकी चौराहा, जोधपुर निवासी नेहा ने दर्ज करवाई है। नेहा ने पुलिस को बताया कि 18 जुलाई को जोधपुर से यहां आए थे व एक होटल में ठहरे थे। अगले दिन शॉपिंग के बाद मां जनेश्वरी देवी व तरुणा रात 10.45 बजे राजापार्क हनुमान ढाबा से पैदल जा रहे थे। तभी बाइक सवार बदमाशों ने मां के हाथ से बैग छीन लिया और फरार हो गए। बैग में 80-90 हजार रुपए और जरूरी दस्तावेज थे। पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों के रिकॉर्ड खंगाल रही है। वहीं 19 जुलाई को रात 9.15 बजे राममंदिर के पास बाइक सवार दो बदमाश सोडाला निवासी लोकेश कुमार मीणा का मोबाइल छीन ले गए। नाकेबंदी के बावजूद उनका सुराग नहीं लगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो