कम बजट में पार्टी के लिए हो जाएं तैयार

By: Tasneem Khan

Updated On:
24 Aug 2019, 06:44:01 PM IST

 
  • कम बजट में पार्टी के लिए हो जाएं तैयार

जयपुर। आज हम बताने जा रहे हैं फैशन ऑन रेंट के बारे में। आजकल फैशन लगातार बदल रहा है। एक बार जो ड्रेस पहन ली, वो दूसरी पार्टी के लिए आउट ऑफ ट्रेंड हो जाती है। ट्रेंड में बने रहने के लिए हर बार नया आउटफिट खरीदना पॉकेट फ्रेंडली तो नहीं होता। पॉकेट हर बार ट्रेंड बदलने पर खाली करना भी समझदारी नहीं। ऐसे में जरूरी है कि कम बजट में आपकी पार्टी फैशनेबल हो जाए। इसका नया ट्रेंड इन दिनों बाजार में है और वो है, फैशन ऑन रेंट।

जयपुर में भी अवेलेबल
आपको बता दें कि जयपुर में कई सारे आउटलेट खुल चुके हैं, जो न सिर्फ आपकी फैशन डिमांड पूरी करते हैं, बल्कि आपकी जेब का भी खयाल रखते हैं। सोशल मीडिया की वजह से भी फैशन हर दिन बदल रहा है। एक बार जिस ड्रेस को किसी पार्टी में पहन आपने फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर शेयर कर ली, उसी ड्रेस को दोबारा नहीं पहना जा सकता। इसके लिए फैशन अपडेट रहने लगे हैं युवा। लेकिन पॉकेट फ्रेंडली फैशन न होने से लोग इस असमंजस में रहते हैं कि फैशनेबल दिखने के लिए ऐसा क्या किया जाए कि उनका खर्च कम से कम हो। इसे देखते हुए अब हर पार्टी वियर किराए पर मिलने लगे हैं।

हर पार्टी के लिए चुनें
इन आउटलेट्स पर सिर्फ किराए पर ही ट्रेंडी आउटफिट्स मिलते हैं। पहले जहां सिर्फ शादी के लिए दूल्हा और दुल्हन की ड्रेस ही किराए पर लेने का चलन था। अब शादी के मेहमानों के लिए भी कपड़े किराए पर मिल रहे हैं। आपको फ्रिल की साड़ी पहननी हो या गाउन या फिर शरारा। हर डिजाइन इन आउटलेट्स पर मिल जाएगी। एक वाइड रेंज है यहां डिजाइनर्स की। कम से कम कीमत पर आप किराए पर इन डिजाइनर ड्रेस को लेकर हर पार्टी में स्पेशल दिखाई दे सकते हैं। यही नहीं वर्किंग ड्रेस भी यहां अवेलेबल हैं, जिन्हें आप बिजनेस मीटिंग के लिए किराए पर ले सकते हैं।

Updated On:
24 Aug 2019, 06:44:01 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।