scriptLok Sabha Election 2019 के लिए राजस्थान से संभावित नामों पर दिल्ली में मंथन! सियासी गलियारों में हलचल तेज | Lok Sabha Electiton:Rahul Gandhi Hold Meeting For Rajasthan Candidates | Patrika News

Lok Sabha Election 2019 के लिए राजस्थान से संभावित नामों पर दिल्ली में मंथन! सियासी गलियारों में हलचल तेज

locationजयपुरPublished: Feb 12, 2019 12:13:21 pm

Submitted by:

dinesh

जिन सीटों पर टिकट को लेकर खींचतान सामने आ रही है, उन सीटों पर…

sachin gehlot
जयपुर।

राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की तैयारी में जुटी कांग्रेस के अंदर सीटवार प्रत्याशियों के चयन को लेकर मंथन जारी है। प्रदेश में इलेक्शन कमेटी की बैठक के दौरान प्रत्याशियों के संभावित नामों पर चर्चा के बाद प्रत्याशियों के चयन का फैसला पार्टी के आलाकमान राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर छोड़ देने के बाद अब दिल्ली स्तर पर राजस्थान के प्रत्याशियों के चयन पर मंथन तेज हो गया है। राज्य की सभी लोकसभा सीटों पर प्रत्याशियों के चयन को लेकर आज राहुल गांधी मीटिंग लेने वाले हैं। राहुल गांधी बैठक में कांग्रेस के सीटवार सामने आए संभावित नामों पर चर्चा करते हुए हर सीट के समीकरण को भी समझेंगे और आगे की रणनीति तैयार करेंगे।
ये रहेंगे उपस्थित
पार्टी सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट, प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे उपस्थित रहेंगे। बैठक संगठन के राष्ट्रीय महासचिव के सी वेणुगोपाल की अध्यक्षता में होगी। सूत्रों की माने तो इस बैठक के दौरान राज्य की सभी सीटों से सामने आए दावेदारों के नामों पर विचार किया जाएगा। साथ ही चुनाव को लेकर राज्य स्तर पर सीएम आवास में लिए गए फीडबैक के साथ ही जिला प्रभारी मंत्रियों की फीडबैक और सह प्रभारियों की रिपोर्ट पर भी विचार विमर्श होगा।
इनको किया जा सकता है शोर्ट लिस्ट
बैठक के दौरान ऐसी सीटें जहां पर दावेदारों के नामों को लेकर अभी तक कोई विवाद सामने नहीं आया, उन्हें शोर्ट लिस्ट किया जा सकता है। लेकिन, जिन सीटों पर टिकट को लेकर खींचतान सामने आ रही है, उन सीटों पर पार्टी हर पहलू पर विचार करने के लिए आगे खिसका सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो