scriptLok Sabha Election 2024 : सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग, CEO प्रवीण गुप्ता की बोले – एक वोट से पड़ता है फर्क | Lok Sabha Election 2024: Voting will be held from 7 am to 6 pm, CEO Praveen Gupta said - one vote makes a difference | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Election 2024 : सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग, CEO प्रवीण गुप्ता की बोले – एक वोट से पड़ता है फर्क

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत शुक्रवार 26 अप्रेल को राजस्थान की 13 लोकसभा सीट पर मतदान होगा। इस अवसर पर मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से अपील की है कि सुबह 7 से शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी।

जयपुरApr 25, 2024 / 06:40 pm

Sanjay Kumar Srivastava

CEO Praveen Gupta said One Vote Makes a Difference

मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने मतदाताओं से अपील की है कि सुबह 7 से शाम 6 बजे तक वोटिंग होगी।

Lok Sabha Election 2024 : मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने सभी मतदाताओं से लोकतंत्र के महापर्व में अपनी सहभागिता करते हुए मतदान करने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि दूसरे चरण के लिए प्रदेश के 13 लोकसभा क्षेत्रों में 26 अप्रैल को सुबह 7 से शाम 6 बजे तक मतदान होगा। मतदान केंद पर पहुंचकर निर्भय होकर मतदान कर भारतीय लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी सक्रिय भागीदारी निभाएं। गुप्ता ने बताया कि मतदान के दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बुजुर्गों को कतार में न लगना पड़े, इसके लिए उन्हे पहले मतदान करने की सुविधा मिलेगी। सभी मतदान केंद्रों में व्हीलचेयर, छाया, पीने का पानी, बैठने आदि की समुचित व्यवस्थाएं की गई हैं।

एक वोट से प्रभावित हो सकता लोकतंत्र का फैसला

मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने कहा कि राजस्थान आन-बान-शान की धरती रहा है और यहां के मतदाताओं ने अपनी पहचान और सरोकारों की एक अभिनव परंपरा निरंतर बनाए रखी है। कुछ लोग सोचते हैं कि मेरे एक वोट से क्या फर्क पड़ता है? लेकिन फर्क पड़ता है, आपके एक वोट से लोकतंत्र का फैसला प्रभावित हो सकता है।

मतदान का दिन लोकतंत्र का महापर्व – सीईओ

प्रवीण गुप्ता ने कहा कि मतदान सभी मतदाताओं का अधिकार और कर्तव्य है। मतदान का दिन छुट्टी का दिन नहीं, बल्कि लोकतंत्र का महापर्व है। आप सभी सपरिवार मतदान करने जाएं।

Home / Jaipur / Lok Sabha Election 2024 : सुबह 7 से शाम 6 बजे तक होगी वोटिंग, CEO प्रवीण गुप्ता की बोले – एक वोट से पड़ता है फर्क

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो