scriptLok Sabha Election 2024: वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना, कहाः कांग्रेस को गहलोत ने डुबाया | Lok Sabha Election 2024: BJP leader Rajendra Rathore targeted Ashok Gehlot | Patrika News
जयपुर

Lok Sabha Election 2024: वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना, कहाः कांग्रेस को गहलोत ने डुबाया

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा के फोन टैपिंग को लेकर दावों के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने निशाना साधा है।

जयपुरApr 26, 2024 / 03:43 pm

Rakesh Mishra

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा के फोन टैपिंग को लेकर दावों के बाद अब भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अशोक गहलोत को नैतिकता के आधार पर राजनीति पर नहीं रहना चाहिए। उन्होंने इस घटनाक्रम को बेहद शर्मनाक बताया। राजस्थान की लोकसभा सीटों पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुंगेरीलाल के सपने देख रही है। भाजपा का मिशन 25 निश्चित रूप से सफल होगा और एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार बनेगी। वहीं राठौड़ ने फोन टैपिंग प्रकरण के बाद मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने उच्च स्तरीय कमेटी का गठन कर इस षड्यंत्र में शामिल आकाओं के साथ तत्कालीन प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच करवाई जाए। बता दें कि लोकेश शर्मा ने दो दिन पहले फोन टैपिंग को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि मुझे अशोक गहलोत ने पैन ड्राइव में कॉल रिकार्डिंग दी थी। जिसमें कथित तौर पर गजेंद्र सिंह शेखावत और स्वर्गीय भंवर सिंह के बीच बातचीत थी। जिसके बाद अब भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने सीएम भजनलाल शर्मा को पत्र लिखा है।

Home / Jaipur / Lok Sabha Election 2024: वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ ने साधा निशाना, कहाः कांग्रेस को गहलोत ने डुबाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो