CCTV VIDEO: यमदूत बना बजरी डंपर, बुज़ुर्ग की ली जान, देखें LIVE ACCIDENT

By: neha soni

Published On:
Jun, 12 2019 05:35 PM IST

  • कैमरे में कैद हुई मौत

जयपुर।

जयपुर के करधनी थाने इलाके के गोकूलपुरा में यमदूत बनाकर आये एक बजरी के खाली डंपर को बुजूर्ग ने जैसे ही रोकने का इशारा किया तो डंपर चालक उसको अपनी चपेट में ले लिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

 

डंपर चालक फरार
हादसे के बाद डंपर चालक डंपर को मौके पर छोडक़र भाग छूटा। दुर्घटना के बाद बड़ी संख्या में आसपास की कॉलोनी वाले एकत्रित हो गये। सूचना कर करधनी थानाधिकारी मोहम्मद इस्लाम खान मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर सवाईमानसिंह अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। करधनी थाना पुलिस एएसआई प्रहलाद सिंह ने बताया कि मृतक की शिनाख्त गोकूलपुरा के गंगा विहार कॉलोनी निवासी किशोर सिंह राजपूत उम्र 62 वर्ष, पुत्र मोहन सिंह के रूप में शिनाख्त हुए है।


मृतक के बेटे को आने के बाद पोस्टमोर्टम होगा। ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया। कॉलोनीवासियों ने बताया कि मृतक पांच कॉलोनी की विकास समितियों को अध्यक्ष था। इधर से गुजरने वाले अवैध बजरी से भरे ट्रकों को इधर से नही आने के लिए मना करता था। सुबह जैसे ट्रक आया मृतक सडक़ पर उसको हाथ से रोकने का इशारा किया इसी बीच यमदूत बनकर आये डंपर ने चपेट में ले लिया।

 


कैमरे में कैद हुई मौत
घटनाक्रम सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में कैद हो गया। मृतक पांच कॉलोनियों का अध्यक्ष था, कॉलोनीवासियों ने बताया कि मृतक गोकूलपुरा के गंगा विहार, उमराव विहार, तिलक विहार, शीला विहार, तिलक विहार, शीला विहार प्रथम का अध्यक्ष था। इधर से निकलने वाले बजरी के ट्रकों से आये दिन हादसे हो रहे थी इसी बात को लेकर मृतक कॉलोनी से गुजरने वाले अवैध बजरी के ओवरलोड ट्रकों को इधर नही आने के मना करता था बजरी के गोरखधंधे से जुड़े लोग दो सौ बाइपास, गोकूलपुरा फाटक से होते अपने बजरी के ट्रकों को गंगा विहार कॉलोनी के अंदर से सुरक्षित मार्ग मानते हुए सीधे दो सौ बीघा जमीन में से होकर करधनी, गोविन्दपुरा, झोटवाड़ा इलाके में सप्लाई करते थे।

Published On:
Jun, 12 2019 05:35 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।