script

ओवरटेक की बात पर बीच सड़क चले लात घूंसे, तोड़ डाले कार के शीशे

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2018 01:27:24 pm

Submitted by:

rajesh walia

ओवरटेक करने की बात को लेकर दो कार सवारों में झगड़ा, युवकों ने दूसरी कार के शीशे तोड़े

late night Overspeeding on Jaipur roads
जयपुर

राजधानी में देर रात रोड रेज करने की बात को लेकर दो कार सवारों में झगड़ा हो गया। देखते ही देखते झगड़ा इतना बढ़ गया की एक कार सवार युवकों ने दूसरी कार पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए। जिसके बाद वहां पर मौजूद लोगों ने तुरंत पुलिस को इस घटना की सूचना दी। झगड़े की सूचना पर महेश नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल पर जमा लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।
पुलिस के अनुसार रात करीब साढ़े आठ बजे एक मैरिज गार्डन के बाहर रोड रेज करने की बात को लेकर दो कार चालकों में कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। वहीं कार सवार कुछ युवकों ने मारपीट के बाद दूसरी कार के शीशे तोड़ दिए और तुरंत वहां से भाग निकले। जांच अधिकारी एसआई विजेंद्र भारद्वाज ने बताया कि ओवरटेक करने की बात को लेकर दो कार सवार युवकों में झगड़ा हो गया था जिसके बाद एक कार सवार युवकों ने मारपीट कर दूसरी कार के शीशे तोड़ दिए। इस मामले में पुलिस घटना स्थल व उसके आस- पास के स्थानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले शुरू कर दिए। इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने पर बुला कर पूछताछ कर रही हैं। पूछताछ के बाद पीड़ित पक्ष की ओर से शिकायत लेकर आगामी कार्रवाई की जाएगी।
READ: ट्रेन हादसों पर नहीं लग रहा ब्रेक, अलग-अलग जगहों पर ट्रेन की चपेट में आए बुजुर्ग-छात्र, हुई मौत

पुलिस झगड़े के मामले में प्रत्यक्षदर्शियों से भी जानकारी जुटा रही हैं। मामले की शुरुआत घटना स्थल करीब आधा किलोमीटर पहले हुई। जिसके बाद दोनों वहां चालक अपना – अपना वाहन तेज़ रफ़्तार में सड़क पर दौड़ाने लगे इसके बाद एक कार चालक ने अपनी गाड़ी आगे लगाकर दूसरे कार चालक को रुकवा दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो