वीडियो : गुंदोलाव झील में पानी उफना, चादर चली

By: Mohan Murari

Updated On:
19 Aug 2019, 07:17:41 AM IST

 
  • kishangarh : प्रदेश में मानसूनी बारिश का दौर जारी है। आसमान से बरस रहे पानी से प्रदेश के अधिकांश बांध व ताल—तलैया ओवरफ्लो होकर बह रहे हैं और कई स्थानों पर बाढ़ की स्थिति है। किशनगढ़ स्थित गुंदोलाव झील की पाल पर भी चादर चलने से लोग उसे देखने पहुंचे।

जयपुर। kishangarh : प्रदेश में मानसूनी बारिश का दौर जारी है। आसमान से बरस रहे पानी से प्रदेश के अधिकांश बांध व ताल—तलैया ओवरफ्लो होकर बह रहे हैं और कई स्थानों पर बाढ़ की स्थिति है। किशनगढ़ स्थित गुंदोलाव झील की पाल पर भी चादर चलने से लोग उसे देखने पहुंचे।

किशनगढ़ क्षेत्र में लगातार बारिश से गुंदोलाव झील ( gundolav jheel ) की चादर चलने के बाद झील लोगों का पसंदीदा पिकनिक स्पॉट बन गई है। बड़ी संख्या में लोग पाल पर पहुंचकर झील को निहार रहे है। हालांकि रविवार को बारिश नहीं होने के कारण झील से पानी का बहाव कम रहा। इस दौरान कई युवा पाल की दीवार पर पहुंचकर सेल्फी लेने लगे। इनमें कुछ हादसे का शिकार होते बचे। गुंदोलाव झील की चादर रविवार को भी जारी रही। सुबह से लोग परिवार सहित झील की पाल पर पहुंच गए। यहां लोगों ने परिवार सहित सेल्फी खिंचवाई। युवा पाल की दीवार पर पहुंच गए। वहां खड़े होकर सेल्फी ली। कुछ लोग मछलियां पकडऩे में भी व्यस्त रहे।

जोखिम में डाली जान
गुंदोलाव पाल की दीवार पर कुछ युवा पहुंच गए। यहां मोबाइल से सेल्फी लेते रहे। इस दौरान कई बार उनके पानी में गिरने की नौबत आई। हालांकि पास खड़े लोगों ने उन्हें संभाल लिया।
जान पर खेल कर पकड़ी मछलियां
मार्बल एरिया जाने वाली लिंक रोड पर हमीर तालाब से तिलक नगर की ओर जाने वाले नाले के अंदर जाकर कुछ बच्चे और युवक मछलियों का शिकार करते रहे। कुछ बच्चे नाले में मछलियां पकड़ने के लिए काफी अंदर की ओर चले गए। हालात यह थे कि जरा सी चूक से उनकी जान पर बन आ सकती थी।

Updated On:
19 Aug 2019, 07:17:41 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।