किशोरी से दरिंदगी, गैंगरेप कर काटा और नोंच डाला

By: Ankita Sharma

Updated On:
10 Sep 2019, 01:08:46 PM IST

  • - तीन शराबियों ने अपहरण कर जंगल में किया गैंगरेप

- कई जगह से काटा, बेहोश हुई पीडि़ता

- सहेली ने भागकर बचाई जान, साथ जा रहे युवक को पीटकर भगाया

- मदद मिलने से पहले ही तीनों आरोप फरार

जयपुर। भीलवाड़ा के शाहपुरा में बीती रात तेरह साल की एक किशोरी के साथ तीन शराबियों ने दरिंदगी की। शराबियों ने उसे मारा-पीटा, गैंग रेप किया और कई जगह से काटा। इतनी यातनाएं दी कि कुछ ही देर में वह बेहोश हो गई। उसके बेहोश होने के बाद भी तीनों शराबी उसके साथ निर्दयता से गंदा काम करते रहे। जब तक मदद पहुंचती तीनों आरोपी वहां से फरार हो गए। किशोरी के परिजनों ने देर रात पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। किशोरी अपने परिचित युवक और सहेली के साथ डोल यात्रा देखने जा रही थी। रास्ते में सुनसान इलाके में इन तीनों को शराबियों ने रोका। युवक को पीटकर भगा दिया और दोनों किशोरियों को दबोच लिया।

नगर देखने निकले भगवान की यात्रा में जा रही थी लड़की

जांच कर रही पुलिस ने बताया कि पीडि़ता अपनी पंद्रह साल की एक सहेली और परिवार के ही परिचित एक युवक के साथ बाइक पर बैठकर तहनाल इलाके से होकर गुजर रही थी। इसी दौरान वहां 33 केवी ग्रिड के पास सुनसान जगह पर बैठक शराब पी रहे तीन युवकों की नजर बाइक सवार किशोरियों पर पड़ी। तीनों ने बाइक चला रहे युवक को रोका और उसके मारपीट कर भगा दिया। बाइक भी तोड़ डाली। उसके बाद दोनों किशोरियों को उठाकर जंगल में ले गए। वहां पर दोनों किशोरियों को पीटा और चीखने पर जान से मारने की धमकी दी। दोनों किशोरियों ने भागने की कोशिश की जिनमें से एक सफल हो गई। एक लड़की वहां से भाग गई और सीधे गांव आकर रुकी। वहां पर परिचितों और अन्य लोगों को इस बारे में बताया। इस बीच शराबियों ने दूसरी लड़की के साथ गैंगरेप किया। उसे कई जगहों से काट लिया और बाल नोंच डाले। उसके बाद भी वे नहीं थमे। इस बीच पीडि़ता बेहोश हुई तो भी उसके साथ अपनी हवस मिटाते रहे। कुछ देर बाद वहां गांव के लोग और अन्य परिचित पहुंचे तो लड़की बेहोश हालत में मिली। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया और बाद में पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया। वह किशोरियों को बाइक पर बैठाकर तहनाल के लिए रवाना हुआ।

Updated On:
10 Sep 2019, 01:08:46 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।