scriptजेल से छूटने के 24 घंटे के अंदर ही की खौफनाक वारदात, सरेआम गोली मारकर की हत्या | kardhini bank manager murder case update story | Patrika News
जयपुर

जेल से छूटने के 24 घंटे के अंदर ही की खौफनाक वारदात, सरेआम गोली मारकर की हत्या

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

जयपुरSep 25, 2018 / 08:31 pm

pushpendra shekhawat

जयपुर। करधनी में बैंक मैनेजर रोशनलाल यादव की हत्या के मामले में उत्तर प्रदेश में एक और शूटर पकड़ा गया है। पुलिस के अनुसार पकड़ा गया शूटर पप्पू कश्यप है। पप्पू वारदात से एक दिन पहले ही जेल से छूटा था। पप्पू पर उत्तर प्रदेश और राजस्थान में कई मामले दर्ज है। वारदात के एक माह पहले पप्पू जयपुर आया था। यहां उसने बैंक मैनेजर रोशनलाल यादव की रैकी भी की थी। यहां से वापस उत्तर प्रदेश जाने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। इधर मृतक की गिरफ्तार पत्नी निर्मला, उसके प्रेमी उमेश शर्मा, आकाश, महेन्द्र प्रताप और शूटर लालू को मंगलवार को न्यायालय ने पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।
हत्यारों की तलाश में जुटी पांचों पुलिस टीमों की अगुवाई करने वाले एसीपी आस मोहम्मद ने बताया कि हिरासत में लिए गए एक और शूटर को जयपुर लाकर उससे पूछताछ की जाएगी। गौरतलब है कि शूटर पप्पू कश्यप अपने साथी शूटर लालू व विष्णु के साथ जून में जयपुर आया था। यहां निर्मला के सहयोग से रोशनलाल की रैकी की थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार उत्तरप्रदेश में पप्पू कश्यप को ज्योंही पकड़ा, उसने कहा कि रोशन को गोली मारी तब मैं जेल में बंद था। जबकि पता चला कि पप्पू कश्यप 18 सितम्बर को जेल से बाहर आया था और 19 सितम्बर को रात 9 बजे गोली मारकर रोशन की हत्या की गई थी। जेल के रिकॉर्ड से इसकी तस्दीक की जाएगी।
यूपी में राहुल व सनी की तलाश
पुलिस ने बताया कि रोशनलाल को गोली मारने वाले प्रेमी उमेश शर्मा के भाई राहुल शर्मा व भांजे सनी की तलाश में पुलिस टीम उत्तरप्रदेश में डेरा डाले हुए है। पुलिस 2 बार उन तक पहुंचने ही वाली थी लेकिन उन्होंने ठिकाना बदल लिया।
इन्होंने किया खुलासा
हत्याकांड के खुलासे में थानाधिकारी मानवेन्द्र सिंह, सीआइ दीपक खंडेलवाल, तकनीकी शाखा के रतनदीप, प्रद्युम्न, मुकेशकुमार सहित अन्य की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Home / Jaipur / जेल से छूटने के 24 घंटे के अंदर ही की खौफनाक वारदात, सरेआम गोली मारकर की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो