अध्यक्ष पद को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया बयान, राजनीति के गलियारों में हुई हलचल!

By: Ajeet Singh Parmar

Updated On:
11 Jul 2019, 09:37:52 PM IST

 
  • कई महीनों से नेतृत्वविहिन कांग्रेस में नए अध्यक्ष की मांग उठने लगी है। कांग्रेस के पूर्व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के लिए यह कठिन समय है. हमें बिना किसी देरी के पार्टी के लिए नया अध्यक्ष ढूंढना चाहिए। अभी कांग्रेस के अंदर व्यक्तिगत एजेंडा चलाने का समय नहीं है। सामूहिक निर्णय जल्द लेना चाहिए। सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी को इस्तीफा दिए सात सप्ताह बीत चुके हैं। हमें जल्द ही एक नया अध्यक्ष चुनने की जरूरत है। दूसरी ओर राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठने लगी है। कुछ दिन पहले भोपाल में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष बनाने की मांग वाले पोस्टर लगाए थे।

कई महीनों से नेतृत्वविहिन कांग्रेस में नए अध्यक्ष की मांग उठने लगी है। कांग्रेस के पूर्व महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस के लिए यह कठिन समय है. हमें बिना किसी देरी के पार्टी के लिए नया अध्यक्ष ढूंढना चाहिए। अभी कांग्रेस के अंदर व्यक्तिगत एजेंडा चलाने का समय नहीं है। सामूहिक निर्णय जल्द लेना चाहिए। सिंधिया ने कहा कि राहुल गांधी को इस्तीफा दिए सात सप्ताह बीत चुके हैं। हमें जल्द ही एक नया अध्यक्ष चुनने की जरूरत है। दूसरी ओर राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद पूर्व मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष बनाए जाने की मांग उठने लगी है। कुछ दिन पहले भोपाल में कांग्रेस मुख्यालय के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष बनाने की मांग वाले पोस्टर लगाए थे।

Updated On:
11 Jul 2019, 09:37:52 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।