script

चलती कार में चालक ने गुटखा थूकने के लिए गेट खोला, चली गई एक युवक की जान

locationजयपुरPublished: Aug 17, 2019 06:24:08 pm

Jaipur Accident News : प्रताप नगर थाना इलाके में जगतपुरा पुलिया पर चलती कार में चालक ने गुटखा थूकने के लिए गेट खोला, पीछे से आ रही बाइक का बैलेंस बिगड़ा, गई युवक की जान

jaipur

चलती कार में चालक ने गुटखा थूकने के लिए गेट खोला, चली गई एक युवक की जान

जयपुर. Jaipur Accident News प्रताप नगर थाना ( Pratap Nagar Thana ) इलाके में जगतपुरा पुलिया ( Jagatpura Pulia ) पर शुक्रवार दोपहर तेज रफ्तार बाइक आगे जा रही कार से टकरा गई, बाइक सवार युवक का सिर डिवाइडर से टकराने से गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक नितिन मोरजानी (18) प्रतापनगर सेक्टर – 26 का रहने वाला था।
पुलिस ने बताया कि बाइक सवार युवक तेज रफ्तार में था। उसने हेलमेट नहीं पहना था। बाइक के आगे चल रही कार के चालक ने गुटखा थूकने के लिए गेट खोला, जिससे बाइक सवार का बैलेंस बिगड़ गया और वह कार से टकराकर डिवाइडर से जा टकराया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा। इस संबंध में मृतक के रिश्तेदार मनोज कुमार ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।
पुलिया से गिरा टैंकर, चालक की मौत

विश्वकर्मा इलाके में अजमेर-दिल्ली एक्सप्रेस हाइवे पर शुक्रवार रात को एक ट्रक के साइड दबाने से टैंकर चालक का संतुलन बिगड़ गया और पुलिया के नीचे गिर गया। हादसे में चालक की मौत हो गई। दुर्घटना थाना पश्चिम पुलिस ने बताया कि रात्रि करीब सवा 11 बजे बढ़ारना के पास कालू का बांस पुलिया पर हादसा हुआ था। दिल्ली की तरफ से एक टैंकर आ रहा था। उसके नजदीक ही एक ट्रक चल रहा था। ट्रक के अचानक साइड दबाने से टैंकर करीब 20 फीट ऊंची पुलिया से नीचे र्सिवस रोड पर गिर गया। ऊंचाई से गिरने के कारण टैंकर के तीन हिस्से हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल टैंकर चालक बेगू चित्तौडगढ़़ निवासी लोभीराम (24) को कैबिन से निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शुक्र था कि नहीं था कैमिकलपुलिस ने बताया कि टैंकर भिवाड़ी से उदयपुर जा रहा था। उदयपुर से टैंकर में कैमिकल लेकर के जाता। हादसे में टैंकर का केबिन, चेचिस व टैंकर के तीन हिस्से हो गए। यदि उसमें कैमिकल होता तो बड़ा हादसा हो सकता था।

ट्रेंडिंग वीडियो