एसपी को दी गलत जानकारी, तीन हुए लाइन हाजिर

By: Ajay Sharma

Updated On: 25 Aug 2019, 07:45:13 PM IST

  • जयपुर ग्रामीण के आंधी पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल द्वारा एसपी को झूठ बोलना उस समय महंगा पड़ गया, जब एसपी ने मामले में थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन का रास्ता दिखा दिया।

जयपुर ग्रामीण के आंधी पुलिस थाने के हैडकांस्टेबल द्वारा एसपी को झूठ बोलना उस समय महंगा पड़ गया, जब एसपी ने मामले में थाना प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को पुलिस लाइन का रास्ता दिखा दिया।

जानकारी के अनुसार जयपुर ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा ने जरिए वायरलेस के सभी थाना प्रभारियों को शाम 7 बजे से रात 11 बजे तक अपने अपने क्षेत्र में नाकाबंदी के निर्देश दिए। इस दौरान वायरलेस के जरिए आंधी थाना प्रभारी को मनोहरपुर दौसा हाइवे पर स्थित राठी पट्रोल पम्प के पास नाकाबंदी पर होने की एसपी को सूचना दी गई। जिसके बाद एसपी खुद नाकाबंदी की जांच की लिए पॉइंट पर पहुंच गए। जहां एक हैडकांस्टेबल रामपाल व चालक विनोद मिले।
वहीं आंधी थाना प्रभारी बनवारीलाल मीणा नदारद थे। पुलिसकर्मियों सेा पूछताछ में थाना प्रभारी के दौसा जाने की बात कही। जबकि पहले हैडकांस्टेबल व चालक ने पुलिस कंट्रोल रुम व एसपी को थाना प्रभारी के नाकाबंदी करने की झूठी सूचना दी गई। मामले को लेकर एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए बिना सूचना नदारद मिले आंधी थाना प्रभारी व झूठी सूचना देने वाले हैडकांस्टेबल व चालक को लाइन हाजिर कर दिया।

गौरतलब है कि इससे पहले एसपी शर्मा ने निरीक्षण के दौरान लापरवाही बरतने पर तीन थानों के एचएम सहित 9 पुलिसकर्मियों को लाईन हाजिर किया था।

Updated On:
25 Aug 2019, 07:45:12 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।