script

खुलासा: पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, नहीं तो हो सकती थी गैंगवार

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2019 04:29:16 pm

Submitted by:

Mridula Sharma

पुलिस कमिश्नरेट की सीआईयू टीम और सांगानेर थाना पुलिस ने मिलकर किया था ज्वाइंट ऑपरेशन

gagnwar victim

खुलासा: पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी, नहीं तो हो सकती थी गैंगवार

जयपुर. पुलिस कमिश्नरेट की सीआईयू टीम और सांगानेर थाना पुलिस ने मिलकर रविवार रात एक ज्वाइंट ऑपरेशन में राष्ट्रीय स्तर के दो बदमाशों को पकडऩे में कामयाबी हासिल की थी। ये बदमाश मनीष सैनी गिरोह के बताए जा रहे हैं। सोमवार को इसका खुलासा करते हुए एडिश्नल कमिश्नर क्राइम प्रसन्न कुमार खमेसरा ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गगन पंडित और मनीष सैनी गिरोह के बीच आपसी रंजिश के चलते मनीष के गुर्गे गगन गैंग के रूपा मीना को मारने के लिए यहां आए थे।
डीसीपी ईस्ट राहुल जैन के अनुसार गिरफ्तार बदमाशों के पास 3 पिस्टल, एक कट्टा और 45 कारतूस भी बरामद किए गए थे। पुलिस ने बताया कि ये बदमाश दूसरे गैंग के सदस्य को मारने की मंशा से यहां आए थे, लेकिन इससे पहले ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की मुस्तैदी से गैंगवार होने से बच गया।

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई
सीआईयू की टीम को भनक लगी थी कि सांगानेर थाना इलाके में आतंकी सरीखे बदमाश छिपे हुए है। टीम ने स्थानीय थाने की मदद लेकर मुखबिर के जरिए जानकारी वाली जगह पर छापा मारा। छापे के दौरान पकड़े गए दो बदमाशों को पुलिस थाने लाई तो उनके पास जांच के दौरान चार पिस्टल और 45 कारतूस बरामद हुए।
देर रात तक जारी थी दबिश
पुलिस ने छानबीन की तो दोनों बदमाश राष्ट्रीय स्तर पर वांछित है। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और पूछताछ के बाद उनके बताए ठिकाने पर देर रात को दबिश दी। वहां से उसका एक और सहयोगी पकड़ा गया।

ट्रेंडिंग वीडियो