सरकारी दीवार में कर दिया ऐसा छेद कि तलाशने के लिए जुटी शहर की पुलिस

By: Dinesh Kumar Gautam

Published On:
Jul, 12 2019 12:10 AM IST

 
  • राजधानी के सेठी कॉलोनी स्थित राजकीय सम्प्रेषण एवं किशोर गृह से सुबह विधि से संघर्षरत तीन अपचारी फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि अपचारी रात के समय नहीं बल्कि सुबह 10 बजे हंगामा व तोड़-फोड़ कर भागे। उस समय अधिकारी, बॉर्डर होमगार्ड आदि सभी मौजूद थे। लेकिन, सम्प्रेषण गृह के अधिकारियों की लापरवाही से तीन अपचारी भागने में कामयाब हो गए।

जयपुर. राजधानी के सेठी कॉलोनी स्थित राजकीय सम्प्रेषण एवं किशोर गृह से सुबह विधि से संघर्षरत तीन अपचारी फरार हो गए। हैरानी की बात यह है कि अपचारी रात के समय नहीं बल्कि सुबह 10 बजे हंगामा व तोड़-फोड़ कर भागे। उस समय अधिकारी, बॉर्डर होमगार्ड आदि सभी मौजूद थे। लेकिन, सम्प्रेषण गृह के अधिकारियों की लापरवाही से तीन अपचारी भागने में कामयाब हो गए। किशोर गृह में बाल अपचारियों के पास मोबाइल की सूचना मिली। सूचना पर अपचारियों को बॉर्डर होमगार्ड के जवानों की मौजूदगी में उसी बिल्डिंग में दूसरे हिस्से (प्लेस ऑफ सेफ्टी) में शिफ्ट किया जा रहा था। सहायक पुलिस आयुक्त आदर्श नगर पुष्पेन्द्र सिंह ने बताया कि रिशिफ्टिंग के दौरान तीन बाल अपचारी नई बिल्डिंग में बने शौचालय के अंदर 24 फीट की दीवार पर चढ़कर छत के रास्ते भाग गए और 15-20 बाल अपचारी दुबारा सम्प्रेषण गृह पहुंचे और उत्पात मचाना शुरू कर दिया। चार सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए, बाथरूम में तोडफोड़ शुरू कर दी। अपचारियों ने कमरे की दीवार तोड़कर भागने का प्रयास किया, लेकिन श्रीगंगानगर बटालियन के होमगार्ड के जवानों ने सम्प्रेषण गृह के पीछे जाकर मोर्चा संभाला और भागने का प्रयास विफल कर दिया।

Published On:
Jul, 12 2019 12:10 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।