Watch : जयपुर में दो बदमाशों ने महिला को बनाया शिकार, झपट्टा मार चेन छीन ले गए, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

By: Deepshikha

Published On:
Jul, 11 2019 04:44 PM IST

  • Crime news : हरमाड़ा क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने तोड़ी महिला की चेन, जवाहर सर्कल क्षेत्र में दुकान से 85 हजार रुपए ले गए चोर

जयपुर. Crime news in hindi : शहर में चेन स्नेचरों ने महिलाओं का चैन छीना हुआ है, शातिरों की नजर महिलाओं की सोने की चेन पर रहती है। हरमाड़ा थाना इलाके में दूध लेने जा रही महिला के गले पर झपट्टा मारकर बाइक सवार दो बदमाश चेन तोड़कर ( Chain snatching g In Jaipur ) फरार हो गए।

पुलिस ने ( Jaipur Police ) बताया कि अपना आंगन कॉलोनी न्यू लोहामंडी निवासी धर्मवीर सिंह ने इस संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आठ जुलाई की सुबह करीब 4.40 बजे उसकी पत्नी सुमन देवी दूध लेने लोहामंडी रोड पर जा रही थी। इसी दौरान पीछे से एक बाइक पर दो जने आए और एक ने मोबाइल छीनने के लिए तो, दूसरे ने गले पर चेन छीनने के लिए झपट्टा मारा। इस दौरान जल्दबाजी में मोबाइल तो गिर गया और लेकिन बदमाश चेन तोड़ कर ( rajasthan crime news ) ले गए।

पीड़िता कुछ समझ पाती इतनी देर में शातिर वहां से भाग छूटे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार बदमाशों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

 

दुकान में घुसकर गल्ले से 85 हजार रुपए ले गए चोर

जयपुर के जवाहर सर्किल थाना इलाके में सैनेट्री की दुकान में घुसकर चोर 85 हजार रुपए, सोने के सिक्के और दो लाख रुपए की कीमत का सामान ले गए। इस संबंध में दुकान मालिक लोकेश केदावत ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि लोकेश केदावत की दुर्गापुरा स्थित एसबीआइ बैंक के सामने सैनेट्री एंड हार्डवेयर की दुकान है। 9 जुलाई की रात करीब 8.30 बजे दुकान बंद करके वह घर चला गया था। पीछे से चोर नकदी और सामान पार कर ले गए।
पीड़ित जब अगले दिन सुबह 8.30 बजे दुकान पर गया तो तो देखा सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर छत से सीढिय़ों के गेट को चौड़ा करके नीचे उतरे। कैमरे को तोड़कर गल्ले से 85 हजार रुपए, 35 ग्राम सोने के सिक्के और बिजली के वायर एवं सैनेट्री का सामान ले गए। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

Published On:
Jul, 11 2019 04:44 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।