script

जयपुर में रफ्तार का कहर, लालबत्ती तोड़ने पर पुलिसकर्मी ने रोका, तो टक्कर मारकर भागा

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2019 11:02:34 pm

Jaipur Road Accident : चार मौतों के बाद एक और कार चालक का जानलेवा दुस्साहस, पुलिसकर्मी का पैर टूटा, सिर में आई चोट ( Policeman Injured )

jaipur

जयपुर में रफ्तार का कहर, लालबत्ती तोड़ने पर पुलिसकर्मी ने रोका, तो टक्कर मारकर भागा

जयपुर। Jaipur road accident News नशे और तेज रफ्तार के कारण हुईं 4 मौतों के बाद शहर में यातायात नियमों के पालन पर जोर दिया जा रहा है लेकिन कुछ वाहन चालक अब भी बाज नहीं आ रहे। एक कार चालक मंगलवार को लालबत्ती तोड़कर निकल गया। आगे यातायात पुलिसकर्मी ने रोका तो एकबारगी रुक गया, फिर अचानक टक्कर मारकर भाग गया। गम्भीर घायल पुलिसकर्मी अस्पताल में भर्ती है।
पुलिस ने बताया कि नारायणसिंह तिराहा पर एक कार चालक लालबत्ती जम्प कर एसएमएस अस्पताल की तरफ तेजी से निकला। वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने टोंक रोड स्थित पृथ्वीराज मार्ग टी-प्वाइंट पर तैनात मगन सिंह को वायरलैस पर सूचना देकर उक्त कार को रोकने के लिए कहा। मगन सिंह के रोकने पर कार चालक रुक तो गया लेकिन बाद में अचानक कार की रफ्तार बढ़ा दी। मगन सिंह को टक्कर मारकर भाग निकला।
टक्कर से मगन सिंह पले कार के बोनट पर गिरे, फिर कुछ दूर जाने के बाद सड़क पर गिर गए। मगन सिंह के पैर में फ्रैक्चर हो गया, सिर में भी चोट लगी है। उन्हें एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल पहुंचे डीसीपी राहुल प्रकाश ने बताया कि कार चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है। कार के नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है।
बुजुर्ग को कुचल भागा कार सवार

करधनी इलाके में दिल्ली-अजमेर एक्सप्रेस हाइवे की सर्विस लेन में सोमवार देर रात तेज रफ्तार कार ने रोड पार कर रहे बुजुर्ग को कुचल दिया। स्थानीय लोगों ने घायल रमेश कुमार शर्मा (55) को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उनकी मौत हो गई। दुर्घटना थाना पश्चिम पुलिस ने बताया कि टक्कर मारने वाला चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर की जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक रमेश कुमार गणेश नगर, नांगल जैसा बोहरा निवासी था।

ट्रेंडिंग वीडियो