मासूम की मौत से परिवार में कोहराम, मां ने खोई सुध बुध, पिता गमगीन, भाई बहनों का रो रोकर बुरा हाल

By: Deepshikha

Published On:
Jul, 23 2019 07:13 PM IST

  • Jaipur Harmara Accident Update News : जयपुर के हरमाडा थाना क्षेत्र में स्कूल से घर लौट रही मासूम को टैंपो ने कुचला ( Harmara Hit And Run)

जयपुर. Jaipur Road Accident : जयपुर में तेज रफ्तार ने फिर एक और परिवार की खुशियां छीन ली। हरमाडा थाना क्षेत्र के कन्यावास में स्कूल से घर लौट रही मासूम को तेज रफ्तार टैम्पो ने कुचल ( 10 Year Girl Death in Accident ) दिया। यही नहीं बच्ची को टक्कर मारने के बाद चालक बच्ची को तड़पता छोड़ टैम्पो ( hit and run ) लेकर भाग गया। एक्सीडेंट में गंभीर घायल बच्ची ने कुछ घंटे बाद ही अस्पताल में दम तोड़ दिया।

हादसे में जान गंवाने वाली मासूम हरमाडा थाना ( Harmara Hit and Run Case ) क्षेत्र के दतावंता निवासी दस वर्षीय वर्षा थी। वह पांचवी क्लास में पढ़ती थी। उधर मासूम की मौत की खबर सुन परिवार में कोहराम मच गया।


पापा वर्षा कहां है, उसे कहां ले गए ( Jaipur Harmara Accident Update )

बेटी की मौत की खबर सुन मां सीतादेवी अपनी सुध बुध खो बैठी, वहीं पिता लालाराम जाट गमगीन हो गया, तो मासूम के भाई बहन का भी रो रोकर बुरा हाल हो गया। मां सीतादेवी खुद को संभाल नहीं पा रही है, बार बार बेसुध हो रही है। वह मान ही नहीं रही कि वर्षा अब इस दुनिया में नहीं है। वो बस यही कह रही थी कि सुबह ही तो वर्षा को तैयार कर हंसी खुशी स्कूल भेजा था। मैने उसे दस साल पाल पोसकर बड़ा किया, वो मुझे छोड़कर नहीं जा सकती।


वहीं पिता लालाराम जाट के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे, एक ओर वह बेटी की मौत से गमगीन है और खाना पीना छोड़ रखा है, वहीं दूसरी ओर बेसुध पत्नी को संभाल रहे हैं।


तो दूसरी ओर वर्षा का चार वर्षीय भाई हेमराज समझ ही नहीं पा रहा है कि उसकी बहन वर्षा को क्या हुआ है। सबको रोता देख वो भी रो रहा है। वर्षा की तीनों बहने मनीषा, अनीता और गुड्डी अपने पापा से यही कह रही हैं कि पापा वर्षा कहां चली गई। कल रात उसे लाए और फिर उसे कहां ले गए। उसको सही करके वापस घर लाओ।

 


पढ़े पूरी खबर ( Read More ) : जयपुर में एक और दर्दनाक हादसा, स्कूल से घर लौट रही मासूम को टैंपो ने कुचला

 

यह था मामला

हरमाडा थाना पुलिस के अनुसार सोमवार दोपहर करीब पौने एक बजे दतावंता निवासी दस वर्षीय वर्षा स्कूल से घर जा रही थी। उसे स्कूल बस ने कन्यावास में सड़क किनारे उतार दिया। बस से उतर कर बालिका पैदल ही अपने घर जा रही थी। इसी दौरान एक तेज रफ्तार लोडिंग टैंपो ने उसे टक्कर ( Jaipur Harmara Accident ) मार दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती करवाया, जहां उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Published On:
Jul, 23 2019 07:13 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।