scriptइस दिग्गज का ऐलान- भाजपा टिकट दे या न दे चुनाव लड़ूंगा, अपनी ही पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप | Jaipur Dairy Chairman Om Prakash Poonia Statement For on BJP | Patrika News

इस दिग्गज का ऐलान- भाजपा टिकट दे या न दे चुनाव लड़ूंगा, अपनी ही पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

locationजयपुरPublished: Jan 14, 2019 01:32:06 pm

Submitted by:

dinesh

अपनी ही पार्टी को कोसा…

Jaipur Dairy Chairman Om Prakash Poonia
जयपुर।

जयपुर डेयरी अध्यक्ष ओमप्रकाश पूनिया ने कहा कि भाजपा उन्हें टिकट दे या न दे, वे लोकसभा में जयपुर ग्रामीण क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। पूनिया ने रविवार को सिरसी रोड पर दुग्ध उत्पादको के नववर्ष स्नेह मिलन कार्यक्रम में कहा कि वे चार दशक से राजनीति में हैं। पार्टी से कई बार टिकट मांगा, नहीं मिला। इस बार किसानों की इच्छा पर मैदान में उतरना है। उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि दोनों सरकार पशुपालक और किसानों के लिए नकारा साबित हुई है। दोनों केवल कर्जमाफी, आरक्षण पर अटकी हुई हैं।

वहीं दूसरी ओर… धारीवाल ने कहा कि जयपुर में हार गए तो मुंह काला हो जाएगा
जयपुर। शहर लोकसभा सीट को लेकर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में बैठक हुई। इसमें प्रभारी मंत्री स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल ने टिकट चाहने वाले नेताओं से बायोडाटा लिए। उन्होंने बैठक में सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं से उम्मीदवार के लिए सर्वसम्मति बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि जयपुर शहर की अस्सी फीसदी सीटें कांग्रेस ने जीती हैं। इतने विधायक जीतने के बाद भी सीट नहीं निकली तो सबका मुहं काला हो जाएगा।
विधानसभा हार चुके नेताओं का दावं
प्रदेश में अधिकांश जगह कांग्रेस से विधानसभा चुनाव हारने वाले नेताओं ने अब लोकसभा का टिकट लेने का दावं खेला है। इसके अलावा ऐसे नेता भी टिकट मांग रहे हैं, जिनको पार्टी ने विधानसभा में पार्टी ने टिकट नहीं दिया था। पार्टी सूत्रों ने बताया कि अधिकांश जगह टिकट मांगने के लिए वह नेता आगे आए हैं, जो कि हाल में विधानसभा चुनाव हार चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो