scriptजयपुर में हैवान बने जीजा ने नाबालिग से किया ऐसा काम, रिश्ते हुए शर्मशार | jaipur crime rape with 14 year old girl rajasthan jaipur 2 rape case | Patrika News

जयपुर में हैवान बने जीजा ने नाबालिग से किया ऐसा काम, रिश्ते हुए शर्मशार

locationजयपुरPublished: Oct 14, 2019 06:09:03 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

Jaipur Crime News : जयपुर के भट्टा बस्ती इलाके में रहने वाली एक बच्ची के साथ उसके जीजा ने किया रेप

jaipur crime

जयपुर में हैवान बने जीजा ने नाबालिग से किया ऐसा काम, रिश्ते हुए शर्मशार

जयपुर . पुलिस सुरक्षा और कड़े कानून के बावजूद जयपुर में महिला अपराध बढ़ रहे हैं। बच्चियों और किशोरियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो रहे हैं। आए दिन बच्चियों के साथ रेप की घटनाएं हो रही हैं। शहर में एक नाबालिग के साथ उसी के जीजा ने रेप किया, वहीं शातिर ने युवती का सोशल मीडिया अकाउंट हैक कर उस पर फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला सामने आया है।
जीजा की डोली नीयत

भट्टा बस्ती इलाके में रहने वाली एक बच्ची के साथ उसके जीजा ने रेप किया। पत्नी घर पर नहीं थी तो उसकी छोटी बहन पर जीजा की नीयत खराब हो गई और उसके साथ रेप किया। किसी को भी
बताने पर जान से मारने की धमकी दी। लेकिन बच्ची ने बहन और परिजनों को इसकी जानकारी दी और बाद में थाने मामला पहुंचा। आरोपी जान मोह्मद के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
बहन के बाहर होने की जानकारी जैसे ही जीजा को मिली उसकी नीयत खराब हो गई और उसने पत्नी की छोटी बहन को निशाना बना लियां। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।
यह भी पढ़ें

जयपुर में बदमाशों ने महिला को बनाया शिकार, लूट लिया सब कुछ

हैकर कर रहा परेशान

वहीं झोटवाड़ा थाना इलाके में बदमाश ने युवती की सोशल मीडिया आईडी हैक कर उससे फोटो निकाल लिए। और उन्हें एडिट कर सोशल मीडिया पर वारयल करने की धमकी दे रहा है। आखिर परेशान युवती थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया।
पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा के जोशी मार्ग पर रहने वाली पीड़िता ने सोशल मीडिया आईडी हैक होने की रिपोर्ट थाने में दी है। उसका कहना है कि किसी ने उसकी आईडी हैक कर ली और अब वहां से फोटोज निकालकर उनको सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है। आए दिन फोन करता है और बदनाम करने की धमकी देता है।
उधर आमेर रोड पर रहने वाली दो बहनें घर के बाहर से लापता हो गई। काफी तलाश करने के बाद भी जब दोनो बहनें नहीं मिली तो मां पुलिस थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो