रात में अकेली महिला के मकान में घुसा निर्वस्त्र युवक, करने लगा छेड़छाड़, शोर मचाने पर स्कार्पियो भी छोड़ भागा

By: Pushpendra Singh Shekhawat

Updated On: 24 Aug 2019, 08:27:14 PM IST

  • Jaipur crime news : मुरलीपुरा इलाके में हुई वारदात, पूर्व में छेड़छाड़ करने के मामले में भी हो चुका है गिरफ्तार

जयपुर. मुरलीपुरा इलाके में एक सप्ताह पहले रात्रि के समय निर्वस्त्र अवस्था में एक घर में घुसे बदमाश को पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से स्कॉर्पियो गाड़ी बरामद की है। डीसीपी (वेस्ट) विकास शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी राजेन्द्र प्रसाद महला उर्फ राहुल (30) मूलत: रींगस सीकर का रहने वाला है। वह रोड नंबर-6 मुरलीपुरा में किराए से रहता है। उसने तीन-चार ई-रिक्शा को किराए पर दे रखा है। गत 16 जुलाई को एक युवती से छेड़छाड़ करने के मामले में भी आरोपी को विद्याधर नगर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया था। 17 अगस्त को किशोर नगर मुरलीपुरा निवासी पूजा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि रात करीब दो बजे एक बदमाश घर में घुस गया। घर में बच्चे के ऊपर पैर रखकर सो रही थी। बदमाश ने पैर हटाने का प्रयास किया तो महिला की आंख खुलने और उसके द्वारा शोर करने पर बदमाश खुद की स्कॉर्पियो गाड़ी से भाग गया।

 

स्कोर्पियों छोड़कर भाग निकला
पुलिस ने बताया कि मुरलीपुरा, सीकर रोड, विद्याधर नगर व आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए। फुटेज में युवक के कैद होने पर फुटेज अन्य पुलिसकर्मियों को भेजे गए। आरोपी की पहचान राजेन्द्र निवासी रोड नम्बर-14 के रूप में हुई। जांच में सामने आया कि राजेन्द्र खुद अपनी स्कॉर्पियो गाड़ी से ही इलाके में घूमता है। पुलिस टीम शुक्रवार की रात गश्त कर रही थी। तड़के करीब तीन बजे रोड नम्बर-6 नाले के पास स्थित एक मकान के पास से एक व्यक्ति बनियान व नेकर पहने हुए पुलिस को देखकर स्कॉर्पियो गाड़ी से भागता हुआ दिखाई दिया। टीम ने तुरंत उसका पीछा किया तो वह स्कॉर्पियो को खड्डा पार्क भट्टा बस्ती के पास खड़ाकर अंधेरे में भाग गया। भट्टा बस्ती थाना पुलिस टीम को भी खड्डा पार्क भेजा गया। यहां गाड़ी की निगरानी शुरू कर दी। पुलिस ने शनिवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे राजेन्द्र अपनी गाड़ी के पास आया तो पुलिस ने घेराबंदी कर उसे दबोच लिया।

Updated On:
24 Aug 2019, 08:27:13 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।