जयपुर कलेक्टर ने कहा.. बजरी माफिया के खिलाफ चलाया जाएगा अभियान

By: arif khan

Published On:
Jun, 14 2019 12:02 PM IST

  • Graffiti Mafia in Rajasthan : करधनी की गंगा विहार कॉलोनी में बुधवार सुबह बजरी ट्रक द्वारा कॉलोनी के अध्यक्ष किशोर सिंह को रौंदने के मामले में पुलिस और खनन विभाग आमने-सामने

जयपुर . करधनी की गंगा विहार कॉलोनी में बुधवार सुबह बजरी ट्रक द्वारा कॉलोनी के अध्यक्ष किशोर सिंह को रौंदने के मामले में पुलिस और खनन विभाग आमने-सामने आ गए हैं। दोनो ही विभाग एक दूसरे पर जिम्मेदारी डालते हुए खुद जिम्मेदारी लेने से बच रहे हैं। दोनो विभागों का कहना है कि इस बारे में वे सीधे कार्रवाई नहीं कर सकते। उधर इस मामले में करीब 35 घंटे के बाद हत्यारे टैंकर चालक को करधनी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ हत्या की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। करधनी थानाधिकारी इस्लाम खान ने जानकारी दी।

जगदीश ने बताया कि वह मंगलवार रात बिसाऊ से बजरी लाया था। बुधवार सुबह गंगाविहार कॉलोनी से निकला तो एक व्यक्ति सामने आ गया। उसने रास्ता बदलने को कहा। रास्ता बदलकर बजरी खाली कर फिर लौटा तो वही व्यक्ति फिर ट्रक के सामने आ गया। उधर इस हादसे के बाद जयपुर कलेक्टर (Jaipur Collector) ने भी बजरी माफिया के खिलाफ अभियान चलाने को कहा है।

Published On:
Jun, 14 2019 12:02 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।