scriptInstagram ने Corona के चलते लॉंच किया नया फीचर | Instagram launches new feature due to Corona | Patrika News
जयपुर

Instagram ने Corona के चलते लॉंच किया नया फीचर

दिग्गज सोशल मीडिया एप इंस्टाग्राम (Instagram) ने फीड सेवा (Instagram Feed) को लॉन्च किया है, जिससे यूजर्स को कोरोना वायरस के बारे में जानकारी मिलेगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इस फीचर का एलान पहले ही कर दिया था। हालांकि, अब यह फीचर यूजर्स के लिए प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। इसके अलावा कंपनी ने इस फीचर की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर भी साझा की है। इससे पहले भी इंस्टाग्राम ने कई फीचर्स पेश किए थे, जिनसे यूजर्स का अनुभव बेहतर हुआ था

जयपुरMar 16, 2020 / 12:44 pm

poonam shama

Instagram ने Corona के चलते लॉंच किया नया फीचर

Instagram ने Corona के चलते लॉंच किया नया फीचर

इंस्टाग्राम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा है कि हम लोगों तक कोरोना वायरस की हर एक जानकारी को पहुंचाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा है कि इसके लिए हमने कई नए अपडेट जारी किए हैं, जो अब यूजर्स के लिए उपलब्ध हैं।
इंस्टाग्राम फीड से मिलेगी हर तरह की जानकारी
इंस्टाग्राम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूजर्स को इंस्टाग्राम फीड पर वर्ल्ड हेल्थ ऑर्गनाइजेशन (WHO) के साथ स्थानीय स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से दी जा रही जानकारी मिलेगी। कंपनी का कहना है कि हम इस फीड के जरिए यूजर्स तक कोरोना वायरस से जुड़ी हर एक जानकारी पहुंचाएंगे।
यूजर्स कोरोना वायरस से जुड़े एआर इफेक्ट नहीं कर पाएंगे सर्च
इंस्टाग्राम ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि यूजर्स कोरोना वायरस से जुड़े एआर इफेक्ट (AR effects) सर्च नहीं कर पाएंगे। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी ने कहा है कि हम अपने यूजर्स को इस वायरस से जुड़ी तमाम जानकारी देंगे।
इंस्टाग्राम के प्रवक्ता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि इस फीचर का एक्सेस सिर्फ उन यूजर्स को मिलेगा, जहां कोरोना वायरस सबसे ज्यादा फैला हुआ होगा।

कोरोना वायरस की आधिकारिक साइट के मुताबिक, इस समय पूरी दुनिया में कोरोना वायरस से अभी तक 156,592 लोग संक्रमित हैं। वहीं अभी तक 5,799 लोगों की मौत हो गई है और 75,761 लोगों को बचा लिया गया है। सबसे ज्यादा चीन के हुबेई में लोग संक्रमित हैं।

Hindi News/ Jaipur / Instagram ने Corona के चलते लॉंच किया नया फीचर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो