scriptIndia vs Pakistan मैच का हाउसफुल, जयपुर होगा Joyfull | ICC world cup 2019 : india vs pakistan jaipur joyfull | Patrika News

India vs Pakistan मैच का हाउसफुल, जयपुर होगा Joyfull

locationजयपुरPublished: Jun 15, 2019 02:33:26 pm

रविवार को वल्र्डकप के इस मैच को लेकर गुलाबीनगर में भी हो रही है खास प्लानिंग

india vs pakistan

India vs Pakistan मैच का हाउसफुल, जयपुर होगा Joyfull

अनुराग त्रिवेदी / जयपुर। ICC world cup 2019 का सबसे रोमांचक india vs pakistan मैच रविवार को ओल्‍ड ट्रैफर्ड मैदान खेला जाएगा, लेकिन इसका रोमांच जयपुर में भी देखने को मिलेगा। इस मैच के लिए शहर के होटल्स-रेस्तरां और मल्टीप्लेक्स में स्पेशल तैयारियां कर रही है। पिंकसिटी के मल्टीप्लेक्स में इस मैच के टिकट भी एडवांस में ही बिक गए हैं। यही नहीं, होटल मैन्यू में डिशेज का नाम क्रिकेट थीम पर रखा गया है, जिससे क्रिकेट का रोमांच दोगुना हो गया है।
होटल्स में क्रिकेट की पिच से लेकर इंडियन क्रिकेटर्स के कटआउट लगाए गए हैं, ऐसे में कोई भी व्यक्ति ऐसी जगह पर पहुंचते ही इंडिया-पाक के मैच के साथ जुड़ जाएगा। वल्र्ड कप को लेकर लोगों के इसी क्रेज को भुनाते हुए शहर के होटल्स और मल्टीप्लेक्स में खास रौनक देखने को मिल रही है। शहर में विभिन्न स्थानों पर लाइव स्क्रीनिंग हो रही हैं, जहां पर जयपुराइट्स सिनेमा स्क्रीन पर भी लाइव मैच का मजा ले रहे हैं।
हर तरफ क्रिकेट की रौनक

आइनॉक्स के जनरल मैनेजर अमिताभ जैन ने बताया कि क्रिस्टलपॉम में 232 टिकट के साथ मैच हाउसफुल हो गया है और जीटी में भी अधिकांश टिकट सेल हो गई है। जैसे ही लोग मल्टीप्लेक्स में एंट्री लेंगे, उन्हें मैदान का फील आएगा। हमने ग्रीन पिच से लेकर धोनी, विराट जैसे प्लेयर्स के कटआउट भी डिस्प्ले किए हैं। हम पॉपकोन को भी क्रिकेट फीवर के साथ दे रहे हैं।
India vs Pakistan
इंडियन टीम की जर्सी पहनकर करेंगे चीयर

होटल फेयरमॉन्ट के एफएनबी डायरेक्टर अमित कांडवाल ने बताया कि हम होटल में वल्र्डकप को सेलिब्रेट कर रहे हैं। इंडिया-पाक मैच को लेकर विशेष प्लानिंग की है। रीडिंग लॉन्ज को हमने थिएटर में डवलप किया है और वहां मैच की स्क्रीनिंग कर रहे हैं। इसमें चारो तरफ तिरंगा लगाकर डेकोरेट किया गया है। टीम इंडिया के एक फैन होटल में टीम की जर्सी पहनकर चीयर करता दिखेगा। मैच के दिन हमने स्पेशल ऑफर्स रखें है। फूड से लेकर ब्रेवरेज में हमने इंडियन क्रिकेट टीम की थीम पर नाम रखे हुए हैं।
india vs pakistan
एंट्री करते हुए मैदान का फील आएगा

होटल हिल्टन के एफएनबी मैनेजर सुमंत मिश्रा ने बताया कि रविवार के मैच के लिए हमने होटल को क्रिकेट थीम पर डकोरेट किया है, एंट्री लेते ही लोगों को क्रिकेट और मैदान का फील आएगा। एंट्री पर हमने ड्रींक प्लेट लगाई है, डेजर्ट पर तिरंगे के अंदाज के साथ डिजाइन किया है। वहीं एक बड़ा सा व्हील बनाया गया है और उसमें फूड व ब्रेवरेज के ऑफर रखे गए हैं। इसे मैच के दिन डिस्प्ले किया जाएगा। कपकेप पर बेट और बॉल को शेफ ने डिजाइन किए हैं।
india vs pakistan
मिनी स्टेडियम बढ़ाएगा रोमांच

मिंट इवेंट्स के सिद्धार्थ राही बताते हैं कि इंडिया और पाकिस्तान का मैच काफी रोमांचक होता है, ऐसे में इसमें एक्साइटमेंट का तड़का लगाने की प्लानिंग है। हम 16 जून को एक मिनी स्टेडियम बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसमें फेक ग्लास, चीयर लीडर्स, डीजे और एंकरिंग को शामिल किया गया है। बिग स्क्रीन पर लाइव मैच देखते हुए जयपुराइट्स पार्टी का भी आनन्द ले सकेंगे। द स्पेस क्लब के विशाल शर्मा ने बताया कि मैच को देखते हुए हमने खास प्लानिंग की है, जहां डीजे पीआरवी अपने म्यूजिक से टीम इंडिया को चीयर करेंगे। वहीं फूड में भी टीम इंडिया और क्रिकेट को लेकर एक्सपेरिमेंट्स किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो