scriptसुरंग में कैसे जा पहुंची दो महीने की बच्ची…? | How did a two-month-old girl reach the tunnel ...? | Patrika News

सुरंग में कैसे जा पहुंची दो महीने की बच्ची…?

locationजयपुरPublished: Oct 21, 2019 12:06:31 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

How did a two-month-old girl reach the tunnel …?राजपाल सिंह को टनल के अंदर कट पर एक बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। पहले तो वे अपने आटो से आगे निकल गए लेकिन बच्ची की आवाज सुनकर वापस लौटे। गोपालपुरा बाइपास पर रहने वाले राजपाल ने बच्ची को पहले तो टनल कर्मचारियों को बताया।

rajasthan news

आजाद नगर में सीवरेज के लिए खुदाई के समय वर्षो पुरानी सुरंग मिली

जयपुर. 2 month girl found दो महीने की मासूम और प्यारी सी बच्ची से पीछा छुड़ाने के लिए एक निर्दयी मां ने उसे मरने के लिए छोड़ दिया वह भी ऐसी जगह पर जहां शहर में सबसे ज्यादा प्रदूषण था। लेकिन हमेशा की तरह मारने वाले से बड़ा बचाने वाला रहा और बच्ची को बचा लिया गया। एक आटो चालक ने बच्ची का रोना सुना और उसे बचा लियां बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया, पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया है। मामले की जांच ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस कर रही है।
ट्रांसपोर्ट नगर टनल में छोड़ दिया बच्ची को
दरअसल ट्रांसपोर्ट नगर टनल से गुजर रहे राजपाल सिंह को टनल के अंदर कट पर एक बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी। पहले तो वे अपने आटो से आगे निकल गए लेकिन बच्ची की आवाज सुनकर वापस लौटे। गोपालपुरा बाइपास पर रहने वाले राजपाल ने बच्ची को पहले तो टनल कर्मचारियों को बताया। उसके बाद पुलिस को इस बारे में सूचना दी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।

एयर और नॉइज पॉल्यूशन सबसे ज्यादा
टनल में एयर और नॉइज पॉल्यूशन पूरे शहर से सबसे ज्यादा है। करीब नौ सौ मीटर लंबी टनल में पॉल्यूशन इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि उसमें लगे हुए भारी भरकम पंखे खराब हो चुके हैं। लंबे समय से उनकी सार संभाल नहीं हो सकी है। ऐसे में बच्ची को छोड़कर जाने वाले लोगों के बारे में भी पडताल की जा रही है। चिकित्सकों का कहना है कि बच्ची ने इतने प्रदूषण में सर्वाइव किया वह चौकाने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो