scriptअवैध संबंध की कहानी का खौफनाक अंत… भांजे को जमीन में गाड़ा, जीजा हवालात में फंदे से झूला तो साला ट्रेन के आगे कूदा | illicit relationship aunt and nephew in Dausa, One accused committed suicide in jail, other committed suicide by jumping in front of train | Patrika News
जयपुर

अवैध संबंध की कहानी का खौफनाक अंत… भांजे को जमीन में गाड़ा, जीजा हवालात में फंदे से झूला तो साला ट्रेन के आगे कूदा

लालसोट थाने की हवालात में दो दिन पहले आत्महत्या करने वाले युवक के साले ने गुरुवार देर रात को जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सुसाइड नोट में लिखा-मुझसे गलती हो गई।

जयपुरApr 20, 2024 / 10:05 am

Anil Prajapat

जयपुर। राजस्थान के दौसा जिले में मामी-भांजे के अवैध संबंध का मामला सप्ताहभर से लगातार चर्चा में है। अवैध संबंध की इस कहानी का ऐसा खौफनाक अंत हुआ कि हर ​किसी के रौंगटे खड़े हो जाए। पहले मामा ने अपने साले के साथ मिलकर भांजे की हत्या कर दी और शव को जमीन में गाड़ी दिया। इसके बाद मामा ने हवालात में फंदा लगा लिया। वहीं, अब साले ने भी ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। ऐसे में मामी-भांजे के अवैध संबंध के मामले में आठ दिन में 3 की मौत हो चुकी है।
लालसोट थाने की हवालात में दो दिन पहले आत्महत्या करने वाले युवक के साले ने गुरुवार देर रात को जगतपुरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। सूचना पर जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के पास से सुसाइड नोट बरामद किया। सुसाइड नोट में लिखा था कि मुझसे गलती हो गई।
पुलिस ने मृतक की पहचान सवाईमाधोपुर के नरौली चौड़ निवासी धर्मेंद्र कुमार मीणा के रूप में की है। पुलिस के सामने आया कि धर्मेंद्र के जीजा मनोज मीणा ने दो दिन पहले ही लालसोट थाने की हवालात में फंदे से झूलकर आत्महत्या कर ली।

अवैध संबंध के चलते भांजे की हत्या

मनोज को शक था उसकी पत्नी के अवैध संबंध भांजे लोकेश से हैं। इसके चलते मनोज 10 अप्रेल को गुजरात से भांजे लोकेश के साथ ट्रेन में घर के लिए रवाना हुआ था। लेकिन, 11 अप्रेल को लोकेश घर नहीं पहुंचा तो उसके भाई कुंजीलाल मीना ने लालसोट थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में मामा मनोज उसके साले धर्मेंद्र और दो अन्य लोगों के खिलाफ भाई लोकेश का अपहरण करने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें

राजस्थान के सियासी पारे में उतार-चढ़ाव, क्या गुल खिलाएगा कम मतदान?

मनोज ने हवालात में की थी खुदकुशी

पुलिस पूछताछ में मनोज ने बताया कि लोकेश के अपहरण के बाद हत्या कर दी और शव को सवाईमाधोपुर स्थित मोरेल नदी में गाड़ दिया। मनोज की निशानदेही से लोकेश का शव बरामद किया गया। इसके बाद मनोज ने थाने पहुंचकर हवालात में आत्महत्या कर ली थी। पुलिस धर्मेंद्र की तलाश में जुटी थी, तभी गुरुवार देर रात को धर्मेंद्र ने भी आत्महत्या कर ली।

सुसाइड नोट ​में लिखा-मुझसे गलती हो गई

जीआरपी के अनुसंधान अधिकारी शंकर ने बताया कि एसएमएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद धर्मेंद्र का शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। धर्मेंद्र ने सुसाइड नोट में इतना ही लिखा है कि मुझसे गलती हो गई। अपहरण व हत्या के मामले में अभी दो लोगों की तलाश है।

लोकेश की हत्या का ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस के मुताबिक लालसोट के तलाव गांव निवासी कुंजीलाल मीणा ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसका भाई लोकेश मीणा (27) 11 अप्रैल से लापता है। लोकेश अपने मामा मनोज मीणा (32) के यहां काम गुजरात में करता है। 10 अप्रैल को उसने अपने घर फोन कर बताया कि वह लालसोट आ रहा है और ट्रेन में बैठ गया लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। रिपोर्ट में कुंजीलाल ने अपने मामा मनोज मीणा पर संदेह जताया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मनोज मीणा को हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की। इसके बाद मनोज मीणा ने हत्या करने की बात को स्वीकार किया था।

Home / Jaipur / अवैध संबंध की कहानी का खौफनाक अंत… भांजे को जमीन में गाड़ा, जीजा हवालात में फंदे से झूला तो साला ट्रेन के आगे कूदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो