scriptमैं पुरुष केंद्रित धारावाहिक करना चाहता हूं : हिमांशु | Himanshu Soni is back on Indian Television as Krishn with RadhaKrishn. | Patrika News

मैं पुरुष केंद्रित धारावाहिक करना चाहता हूं : हिमांशु

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2018 04:36:39 pm

Submitted by:

Aryan Sharma

अपकमिंग टीवी शो ‘राधाकृष्ण’ में कृष्ण के किरदार में दिखेंगे हिमांशु सोनी

Jaipur

मैं पुरुष केंद्रित धारावाहिक करना चाहता हूं : हिमांशु

जयपुर. पिंकसिटी के एक्टर हिमांशु सोनी अब टीवी शो ‘राधाकृष्ण’ में भगवान कृष्ण के किरदार में दिखेंगे। हालांकि हिमांशु सोनी ने पहले टेलीविजन पर फिर से ‘भगवान’ का किरदार नहीं निभाने की शपथ ली थी, लेकिन ऐसा लगता है कि भाग्य ने उनके लिए कुछ और ही निर्धारित कर रखा है। यही वजह है कि हिमांशु एक बार फिर ईश्वर की भूमिका में वापस आ गए हैं।
भावनात्मक है कृष्ण का यह किरदार
इस बारे में हिमांशु का कहना है, ‘मैंने अपने पिछले शो के बाद जो कहा था वह पुरानी बात हो चुकी है। जिस बात ने मुझे इस प्रस्ताव को स्वीकर करने के लिए प्रेरित किया वह यह है कि इस शो में कृष्ण को भिन्न-भिन्न अवतार में दिखाया जाएगा। हमने कृष्ण को सभी परिस्थितियों में मुस्कुराते हुए देखा है लेकिन मेरा कृष्ण भावनात्मक है, जो रोता भी है। इसके अलावा शो में छोटे कृष्ण की भूमिका में सुमेध मुदगलकर दिखेंगे। एक कलाकार के तौर पर आप बहुत लंबे समय तक परिदृश्य से बाहर नहीं रह सकते।’ गौरतलब है कि हिमांशु सोनी इस शो को लेकर काफी उत्साहित हैं।

अफसोस, ज्यादातर भारतीय शो वुमन ओरिएंटेड हैं
भले ही वे एक बार फिर भगवान का किरदार निभा रहे हैं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वे अन्य तरह की भूमिकाएं निभाना नहीं चाहते। वह कहते हैं, ‘ऐसा नहीं है कि मुझे केवल पौराणिक धारावाहिकों की पेशकश की जा रही है। मुझे ऐतिहासिक किरदार निभाने के बहुत से प्रस्ताव मिले हैं और मैं इसके प्रति बेहद इच्छुक भी हूं, क्योंकि ये आपको परफॉर्म करने के ढेर सारे अवसर प्रदान करते हैं। जहां तक डेली शोप्स का संबंध है, मैं पुरुष केंद्रित धारावाहिक करना चाहता हूं। लेकिन दुख की बात है कि ज्यादातर भारतीय शोज वुमन ओरिएंटेड हैं।’ बता दें कि यह टीवी शो ‘राधाकृष्ण’ एक अक्टूबर से सोमवार से शनिवार प्रसारित होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो