scriptहैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़ी, जान से मारने की धमकी दी | Head constable's uniform torn, threatened with death | Patrika News
जयपुर

हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़ी, जान से मारने की धमकी दी

जयपुर.रोड की गलत दिशा से निकलने वाली जेसीबी के चालक (Head constable’s uniform torn, threatened with death) को टोकने पर हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़कर जान से मारने की धमकी दी गई।

जयपुरSep 01, 2020 / 01:28 pm

vinod sharma

हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़ी, जान से मारने की धमकी दी

हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़ी, जान से मारने की धमकी दी

जयपुर.रोड की गलत दिशा से निकलने वाली जेसीबी के चालक (Head constable’s uniform torn, threatened with death) को टोकने पर हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़कर जान से मारने की धमकी दी गई। इस दौरान हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम भी लग गया। यह घटना कानोता थाने की पुरानी चुंगी के पास हाइवे पर हुई। हैडकांस्टेबल रामचरण जाप्ते के साथ ड्यूटी पर तैनात थे। सामने से एक जेसीबी गलत दिशा से निकल रही थी, जिस पर हैडकांस्टेबल ने चालक को रोका तथा जेसीबी को खड़ा करने को कहा। इसी बात से चालक नाराज हो गया तथा पुलिस जाप्ते से अभद् व्यवहार करने लगा। उसने फोन कर जेसीबी के मालिक तथा आस-दस लोगों को मौके पर बुला लिया। जेसीबी के मालिक ने आते ही हैडकांस्टेबल से गाली-गलौज की। पुलिस कांस्टेबलों ने इसका विरोध किया तो आरोपियों ने हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़ दी तथा जेसीबी को ले जाने लगे। इसकी सूचना उच्च अधिकारियों को दी गई। पुलिस का जाप्ता मौके पर पहुंचा तब तक आरोपी भाग गए। बाद में हैडकांस्टेबल रामचरण ने पुलिस की वर्दी फाड़ने, राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कराया। जिसमें जेसीबी मालिक बाबूलाल मीना, उसका भाई राजेन्द्र मीना व अन्य को नामजद किया गया है। इधर पुलिस जाप्ते व आरोपियों के बीच विवाद होने से हाइवे पर कुछ देरे के लिए जाम लग गया। जिससे दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लगने लगी। पुलिस ने जेसीबी को रास्ते से हटवाकर यातायात चालू कराया।

जेब में रुपए डालने का प्रयास
प्राथमिकी में यह भी उल्लेख किया गया कि विवाद के दौरान आरोपियों ने हैडकांस्टेबल की जेब में रुपए डालने का प्रयास किया। दूसरे आरोपी ने इसका वीडियो बनाना भी शुरू किया। आरोपियों ने फिर से जेबीसी को पकड़ने पर नौकरी से निलंबित करने की धमकी भी दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। अनुसंधान अधिकारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़ना गम्भीर मामला है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Jaipur / हैडकांस्टेबल की वर्दी फाड़ी, जान से मारने की धमकी दी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो