script

हनुमान बेनीवाल के इस ऐलान से भाजपा-कांग्रेस में मचा हडक़ंप

locationजयपुरPublished: Nov 14, 2018 02:55:23 pm

Submitted by:

dinesh Dinesh Saini

www.patrika.com/rajasthan-news/

Hanuman Beniwal
नागौर। विधायक hanuman beniwal ने भाजपा और कांग्रेस (Rajasthan Election 2018) में टिकट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है जिसके बाद से दोनों ही दलों में हडक़ंप मचा हुआ है। बेनीवाल ने कहा कि दोनों ही पार्टियों में जिन नेताओं का टिकट कटता है उनका राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी में स्वागत है। बेनीवाल ने कहा कि दोनों पार्टियों में आरएलपी का इतना खौफ हो गया है कि जहां भाजपा ने आनन फानन में सीटों की सूची जारी कर दी और उसको फिर से रिव्यू किया जा रहा है, वहीं कांग्रेस अब तक सूची जारी ही नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस में जिन नेताओं के टिकट कटते हैं और उनकी छवि अच्छी है तो वे आरएलपी जॉइन कर सकते हैं। उन्हें हम निश्चित रूप से मौका देंगे।
Hanuman Beniwal ने कहा कि भले ही विपक्ष उन पर कितना ही जातिवाद का आरोप लगाए, लेकिन उनकी सोच सबको साथ लेकर चलने की रही हैं। जब भी उम्मीदवारों की सूची सामने आती है उससे ये साबित भी हो जाएगा। बेनीवाल की नजरें कांग्रेस और भाजपा के उन चेहरों पर भी है जिनके टिकट कट गए हो, लेकिन वे जिताऊ उम्मीदवार हो, उनको आरएलपी अपना उम्मीदवार बनाकर उन्हें चुनाव में उतार सकती है।
हनुमान बेनीवाल ने खींवसर विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने से पहले नागौर में एक प्रेस वार्ता की।उन्होनें कहा कि प्रत्याशियों की सूची में युवा, अल्पसंख्यक, दलित, महिला सभी वर्गों को सोशल इंजीनियरिंग के तहत बराबर प्रतिनिधित्व दिया जाएगा। बेनीवाल अपनी भतीजी डॉ. अनिता बेनीवाल के सामने चुनाव लडऩे के सवाल को टालते नजर आए और कहा कि राजनीति में ये सम्ब चलता रहता है।

ट्रेंडिंग वीडियो