scriptप्रदेश भाजपा ने अब हनुमान बेनीवाल को भी बनाया ‘चौकीदार’, पढ़ें खबर | hanuman beniwal chowkidar on rajasthan bjp website | Patrika News

प्रदेश भाजपा ने अब हनुमान बेनीवाल को भी बनाया ‘चौकीदार’, पढ़ें खबर

locationजयपुरPublished: Apr 22, 2019 04:19:36 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

प्रदेश भाजपा की वेबसाइट पर नागौर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के घटक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल को भी जगह दे दी है।

Hanuman Beniwal
जयपुर। प्रदेश भाजपा की वेबसाइट पर नागौर लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के घटक राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रत्याशी हनुमान बेनीवाल को भी जगह दे दी है। प्रदेश के भाजपा प्रत्याशियों के साथ अब बेनीवाल के नाम से पहले चौकीदार की उपाधि लगाकर फोटो लगाया गया है।
प्रदेश में भाजपा ने आरएलपी के साथ चुनावी समझौता किया है। समझौते में नागौर की सीट आरएलपी के लिए छोड़ी गई है। नागौर से वर्ष 2014 के चुनाव में सीआर चौधरी जीते थे, जो अभी केंद्र में मंत्री हैं।
आरएलपी की ‘बोतल’ किसी ओर पार्टी को देने के बाद हनुमान बेनीवाल ने दिया बड़ा बयान

लोकसभा चुनाव में शुरू में प्रदेश भाजपा की वेबसाइट के फ्रंट पेज पर केवल भाजपा प्रत्याशियों के नाम और क्षेत्र के परिचय के साथ फोटो दिए थे। अब वेबसाइट को अपडेट कर नागौर से एनडीए प्रत्याशी बेनीवाल का भी फोटो लगा दिया गया है। खात बात यह है कि भाजपा प्रत्याशियों की तरह उनके नाम से पहले ‘चौकीदार’ शब्द जोड़ दिया गया है।
कांग्रेस ने मिर्धा परिवार की ज्योति पर ही खेला दांव, अब हनुमान बेनीवाल उठा सकते है यह कदम

गौरतलब है कि 4 अप्रेल को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के संयोजक व खींवसर से विधायक हनुमान बेनीवाल ने भारतीय जनता पार्टी से गठबंधन किया था। भाजपा ने नागौर लोकसभा सीट राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) के लिए छोड़ी। यहां से हनुमान बेनीवाल चुनाव लड़ रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो