scriptअच्छे दिन आ गए हैं, देश बदल गया है : नड्डा | Good days have come, the country has changed : Nadda | Patrika News

अच्छे दिन आ गए हैं, देश बदल गया है : नड्डा

locationजयपुरPublished: Jul 22, 2019 03:45:55 pm

Submitted by:

Amit Baijnath

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुंबई में पार्टी के एक कार्यक्रम में दावा किया कि देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं।

अच्छे दिन आ गए हैं, देश बदल गया है : नड्डा

अच्छे दिन आ गए हैं, देश बदल गया है : नड्डा

मुंबई। बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुंबई में पार्टी के एक कार्यक्रम में दावा किया कि देश बदल गया है और अच्छे दिन आ गए हैं। महाराष्ट्र बीजेपी की विशेष कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि हमने कहा था कि अच्छे दिन आने वाले हैं, देश बदल रहा है। आज मैं डंके की चोट पर कहता हूं कि अच्छे दिन आ गए हैं और देश बदल गया है। इसको हमें समझने की जरूरत नहीं। 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान तब बीजेपी की तरफ से पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने अच्छे दिन आने वाले हैं… का नारा दिया था।
नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए कहा कि आर्थिक क्षेत्र की बात करें तो 1971 से 2014 तक देश के बैंको में मात्र पौने तीन करोड़ बचत खाते खोले गए थे, लेकिन 2014 में पीएम मोदी के आह्वान के बाद आज जनधन योजना में 36 करोड़ से अधिक खाते खोले जा चुके हैं, जिनमें एक लाख करोड़ से अधिक की धनराशि जमा है। बीजेपी के सदस्यता अभियान का जिक्र करते हुए नड्डा ने कहा कि अभी बीजेपी के 11 करोड़ सदस्य हैं और पार्टी ने 10 करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। बीजेपी को नीति, नीयत और नेता वाली पार्टी बताते हुए नड्डा ने कहा कि राजनीतिक दृष्टि से कई पार्टियों के पास नेता हैं पर नीयत नहीं। बीजेपी के पास नेता भी हैं, नीति भी है और नीयत भी है।

ट्रेंडिंग वीडियो