प्रेमिका को चांदी की अंगूठी के साथ Love Letter भेजना पड़ा महंगा, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By: Pushpendra Singh Shekhawat

Published On:
Jun, 11 2019 10:11 PM IST

  • महेश नगर थाने का मामला

जयपुर। महेश नगर थाने में एक मनचले युवक के खिलाफ विवाहिता को चांदी की अंगूठी के साथ प्रेम पत्र भेजने का मामला दर्ज कराया है। विवाहिता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी युवक मोबाइल पर फोन करके परेशान भी कर रहा है। पुलिस ने बताया कि प्रेम पत्र पर युवक का नाम विक्की लिखा है। आरोपी महिला पर दोस्ती गांठने का दवाब बना रहा था। दोस्ती के लिए प्रेम पत्र के साथ अंगूठी महिला के घर छोड़कर चला गया। अंदेशा है कि आरोपी आसपास के क्षेत्र का ही रहने वाला है।

 

मंदिर में चोरी
सांगानेर के वाटिका क्षेत्र के मुख्य बाजार स्थित मंदिर से भगवान राम की अष्टधातु की मूर्ति सहित आस-पास के गावों के मंदिरों से छत्र, पूजा सामग्री और दानपात्र चुरा कर ले गए। लोगों का आरोप है कि थाने में रिपोर्ट दर्ज होने के बावजूद पुलिस चोरों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। भगवान रामचंद्र मंदिर के पुजारी कैलाश व्यास ने बताया कि 31 मार्च को चोर मंदिर से अष्टधातु की मूर्ति ले गए थे। गांव दादिया भाटेक, गंवार जाटान, भाटावाला, पील्या माल की ढाणी और बालावाला के मंदिर से भी दानपात्र, पीतल की सामग्री चुरा ले गए।

 

सट्टे के लिए लाइन देने वाला सटोरिया गिरफ्तार

आइपीएल के दौरान सटोरियों को लाइन देने वाले गैंग के सरगना को भांकरोटा पुलिस ने बीकानेर से गिरफ्तार किया है। उप निरीक्षक भंवरलाल ने बताया कि 2 अप्रेल को भांकरोटा इलाके में सीआइयू टीम ने अजमेर रोड स्थित एक फ्लैट में दबिश देकर सात सटोरियों को पकड़ा था। उनसे पूछताछ नोट में गैग के सरगना के तौर पर बीकानेर सदर निवासी किशन उर्फ नैणा चौधरी को सोमवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से 13 जून तक रिमांड पर लिया है। पूछताछ में सामने आया था कि नैणा ने इन सटोरियों को लाइन दे रखी थी। इसके चलते उसकी तलाश की जा रही थी।

Published On:
Jun, 11 2019 10:11 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।