व्यापारी को डॉन की धमकी, हफ्ता दो नहीं तो मार दूंगा गोली

By: Ankita Sharma

Updated On:
11 Sep 2019, 02:14:26 PM IST

  • — प्रदेश में लगातार बढ़ रही है गैंगवार

— अब झुंझुनूं के सिंघाना से सामने आया मामला
— बदमाश बोला, धंधा करना है तो रुपए देने होंगे

जयपुर। प्रदेश में लगातार गैंगवार बढ़ रही है। बदमाश खुलेआम गोलियां चला रहे हैं। इस बीच अब बदमाशों द्वारा व्यापारियों से हफ्ता वसूली के लिए फोन आने का मामला सामने आया है झुंझुनूं के सिंघाना से। डरे व्यापारी ने इसकी सूचना अब पुलिस को दी है। व्यापारी को धमकीभरा ये फोन मंगलवार रात करीब नौ बजे किया गया। बुधवार को सवेरे सभी व्यापारी एकत्र होकर थाना पहुंचे और विरोध दर्ज कराते हुए धमकी देने वाले आरोपी पर तत्काल सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस की तरफ से कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद व्यापारी प्रतिनिधि मंडल शांत हुआ।
जानकारी के अनुसार सिंघाना में प्रतिष्ठान चलाने वाले व्यापारी मनीष चौधरी को मंगलवार रात करीब नौ बजे पर मोबाइल पर फोन आया। फोन करने वाले ने अपना नाम बीकानेर का सूखा बताते हुए अभद्र भाषा का उपयोग किया। बदमाश सुखेन्द्र उर्फ सूखा ने व्यापारी मनीष चौधरी से कहा कि सांतडिय़ा के उमेश को मंथली देते हो। उमेश की मंथली बंद करो, सिंघाना में दुकान चलानी है तो सूखा को मंथली देनी पड़ेगी। सूखा ने मंथली नहीं देने पर व्यापारी को गोली मारने की धमकी भी दी है। बदमाश ने मनीष को ये भी धमकी दी कि अगर बात मान ली तो ठीक है, वरना अंजाम भुगतने को तैयार रहे। व्यापारी ने कॉल रिकार्डिंग भी पुलिस को सौंप दी है। आरोपित के तत्काल कार्रवाई नहीं होने पर व्यापारी प्रतिनिधि मंडल ने आंदोलनात्मक कदम उठाने की चेतावनी दी है। पुलिस थाना में विरोध दर्ज कराने वालों में व्यापारीयों में पवन अग्रवाल, रत्तनलाल अग्रवाल, मोहनलाल गुप्ता, लवली अरोड़ा, रवि अग्रवाल, अंकित चौधरी, पूरणमल सहित अन्य व्यापारी उपस्थित रहे।

Updated On:
11 Sep 2019, 02:14:26 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।