वीडियो : दुकानदार आंखों में मिर्च के दर्द से बिलखता रहा, लुटेरे लूट ले गए नकदी

By: Mohan Murari

Updated On:
09 Aug 2019, 08:38:36 AM IST

 
  • crime : प्रदेशभर में अपराध की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। हालात ऐसे हैं लुटेरे और बदमाश अपनी कारगुजारियों को जब मनचाहे अंजाम दे रहे हैं और आमजन कुछ नहीं कर पा रहा है। पुलिस भी सब ठीक है कह कर अपना पल्ला झाड़ रही है।

जयपुर। crime : प्रदेशभर में अपराध की घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं। हालात ऐसे हैं लुटेरे और बदमाश अपनी कारगुजारियों को जब मनचाहे अंजाम दे रहे हैं और आमजन कुछ नहीं कर पा रहा है। पुलिस भी सब ठीक है कह कर अपना पल्ला झाड़ रही है।

गंगापुर सिटी ( Gangapur city ) के बहरावण्डा खुर्द क्षेत्र के छाण गांव में स्थित दुकानदार अपनी दुकान बढ़ाकर गुरुवार देर शाम घर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अज्ञात हमलावरों ने अपनी आंखों में मिर्च झोंक दी और एक लाख 10 हजार रुपए लूट कर ले गए। दुकानदार ( shopkeepar ) आंखों में मिर्च के चलते बिलखता रहा। बदमाश उनके पास स्थित बैग भी ले गए। पीड़ि़त को जैसे तैसे कर बहरावण्डा खुर्द सीएचसी लाया गया, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। वहीं पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों ने अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए क्षेत्र में तलाश शुरू की।

जानकारी के अनुसार पीड़ि़त हनुमान सैनी (40) पुत्र मोतीलाल सैनी निवासी सुमनपुरा की छाण गांव में चप्पल जूतों की दुकान है। गुरुवार शाम करीब 8 बजे वह अपने पुत्र दिनेश सैनी(20) के साथ दुकान बढ़ाकर बाढ़पुर रोड से होते हुए अपने गांव जा रहा था। बाइक पीड़ि़त का पुत्र दिनेश चला रहा था। बाढ़पुर रोड पर घुसते ही गैस गोदाम के पास तीन बाइक सवार खड़े थे। इन बदमाशों ने चलती बाइक पर सवार पीड़ि़त की आंखों में मिर्च झोंक ( Red chilly ) दी। उनकी आंखों में मिर्च जाते ही बाइक असंतुलित होकर गिर गई। मिर्च के हमले में दिनेश की आंखें जख्मी हो गई। वहीं हनुमान की आंखों में मिर्च का असर कम हुआ। बाइक से गिरते ही लुटेरों ने छीना झपटी कर दी, लेकिन जब पीड़ि़त ने बैग नहीं जाने दिया तो लुटेरे मारपीट पर उतारू हो गए और हनुमान की गर्दन पर जानलेवा हमला किया। इससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद लुटेरे बैग लेकर बाढ़पुर रोड की ओर फरार हो गए। पीड़ि़त ने बताया कि बैग में 1 लाख 10 हजार रुपए नकद व एक मंगलसूत्र था। रोड से निकल रहे किसी व्यक्ति ने दोनों को कराहते देखा तो उन्हें बहरावण्डा खुर्द अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। इधर, पुलिस द्वारा अज्ञात बदमाशों की तलाश जारी है।

Updated On:
09 Aug 2019, 08:38:36 AM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।