scriptबलात्कार पीड़िता ने की जान देने की कोशिश, कहा- आरोपी काे बचा रहा उसका हैड कांस्टेबल चाचा | Gang Rape victim tries to commit suicide In Jaipur | Patrika News

बलात्कार पीड़िता ने की जान देने की कोशिश, कहा- आरोपी काे बचा रहा उसका हैड कांस्टेबल चाचा

locationजयपुरPublished: Apr 14, 2019 10:27:52 am

Submitted by:

santosh

बलात्कार के आरोपी को नहीं पकडऩे और पुलिस से परेशान होकर एक युवती ने आत्महत्या की कोशिश की।

Rape

रेप

जयपुर। बलात्कार के आरोपी को नहीं पकडऩे और पुलिस से परेशान होकर एक युवती ने आत्महत्या की कोशिश की। वक्त रहते परिजन अस्पताल ले गए, जिससे उसकी जान बच गई। झोटवाड़ा थानाधिकारी विक्रम सिंह ने बताया कि युवती की रिपोर्ट पर आरोपी रघुनंदन पाल, उसकी मां कमलेश व चाचा रवीन्द्र कुमार के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।
युवती ने शुक्रवार रात पिता की बीपी लो (निम्न रक्तचाप) की कई गोलियां खाकर आत्महत्या की कोशिश की। पीडि़ता का कहना है कि आरोपी का चाचा रवींद्र पुलिस में हैड कांस्टेबल है और पुलिस मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। आरोपी और पुलिस लगातार उस पर राजीनामा करने का दबाव बनाकर धमकियां दे रहे हैं।
गौरतलब है कि गत फरवरी में खातीपुरा पुलिया के पास रहने वाली युवती ने रघुनंदन पाल व उसके साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने पीडि़ता के बयान भी ले लिए। लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही थी। पुलिस ने बताया कि मामले में कोर्ट ने पूर्ण अनुसंधान कर कार्रवाई के आदेश दे रखे हैं, ऐसे में अनुसंधान जारी है और उसके बाद ही आरोपियों की गिरफ्तारी होगी।
एक अन्य मामले में करधनी थाना इलाके में बलात्कार के मामले में फरार चल रहे आरोपी बैनाड़ स्टेशन निवासी दिलीप स्वामी (25) को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी मोहम्मद इस्लाम ने बताया कि करीब दो साल पहले एक महिला ने रिपोर्ट दी थी कि आरोपी युवक ने उसे झांसा दिया और कई बार बलात्कार किया। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से ही आरोपी फरार था।
फोटो- प्रतीकात्मक तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो