देशव्यापी मंदी पर मोदी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

By: PUNEET SHARMA

Updated On:
10 Sep 2019, 01:58:14 PM IST

  • देशव्यापी मंदी पर मोदी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान

देशव्यापी मंदी पर मोदी सरकार के मंत्री ने दिया बड़ा बयान
जयपुर।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दूसरी बार केन्द्र में बनी BJP GOVT के मंत्री सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अलग अलग राज्यों में जाकर केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को आम जनता को बता रहे हैं। सोमवार को जयपुर में केद्रीय मंत्री GAJENDRA SINGH SEKHAWAT ने विश्व और देशव्यापी मंदी को लेकर बडा बयान दिया। गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कह दिया कि पूरे विश्व में भले ही मंदी हो लेकिन भारत में किसी तरह की मंदी नहीं है।
शेखावत ने कहा कि भारत की जीडीपी भी अन्य देशों की तुलना में बेहतर है और सरकार जल्द ही 1 लाख करोड़ रुपए का निवेश करने जा रही है। जिससे देश में इंफ्रास्ट्रक्चर मजबूत होगा और बेरोजगारी कम करने की दिशा में बडा कदम होगा। शेखावत ने सरकार की सौ दिन की उपलब्धियों को बताते हुए कहा कि आज पीएम मोदी एक ऐसे प्रधानमंत्री हैं जो लगातार सामाजिक मुददों को उठाते हैं और उन पर काम करते हैं।
शेखावत ने कहा कि बांधों का पानी रोकना मुश्किल है। क्योंकि अगर बांधों का पानी रोक दिया तो देश की नदियां सूख जाएंगी और जमीन में पानी का रिचार्ज नहीं होगा। ऐसे में अगर बांधेां से पानी की निकासी होती है तो उसे रोका नहीं जाए। जहां तक बीसलपुर बांध की बात है तो बांध इस बार भरा है लेकिन यह जरूरी नहीं है कि बांध अगली बार भी भर जाए।
शेखावत ने कहा कि पीएम जम्मी और कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एहतहासिक फैसला है। अब जम्मू कश्मीर पूरी तरह से देश का अंग बन गया है और लददाख को नई पहचान मिली है।

Updated On:
10 Sep 2019, 01:58:14 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।