27 लाख रुपए से भरे एटीएम में लगी आग, पूरा बूथ हुआ जलकर खाक

जयपुर। प्रताप नगर थाना इलाके सात नंबर बस स्टैंड के पास अलसुबह एटीएम बूथ पर आग लग गई। आग लगने से आस-पास के लोग मौके पर इकठ्ठा हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकलकर्मियों के साथ मिलकर आग बुझाई।

एएफओ उषा शर्मा ने बताया कि सुबह चार बजे सात नंबर बस स्टैंड पर एसबीआइ के एटीएम पर आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद एक मानसरोवर और दो मालवीय नगर से दमकल पहुंची। एक घंटे में आग पर काबू पाया गया। प्रथम दृष्टया आग शॉर्ट सर्किट से लगी है। बूथ पर सिक्योरिटी गार्ड था, लेकिन घटना के समय वह वहां से कहीं चला गया था।

थानाधिकारी पुरुषोत्तम महरिया ने बताया कि रात को चेतक गश्त पर थी। आग लगते देख फायर बिग्रेड को सूचना दी। बैंक को भी इस बारे में अवगत करवाया। फिलहाल बैंक की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई है। मामले में पुलिस अब सिक्योरिटी गार्ड की भूमिका की भी जांच करेगी।

13 फरवरी को डाले गए थे 27 लाख रुपए
जानकारी के अनुसार 13 फरवरी की रात को एटीएम मशीन में करीब 27 लाख रुपए डाले गए थे। अगले दिन एटीएम बूथ में आग लग गई। फिलहाल पता नहीं पाया कि एटीएम मशीन में रखे कितने रुपए जले हैं। इसके लिए मुंबई से टीम आएगी, तब पता चल पाएगा। दो साल पहले भी इस एटीएम बूथ पर तोडफ़ोड़ हुई थी।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।