scriptरिश्ते शर्मसार: हैवान पिता ने नाबालिग बेटी से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार | Father Rapes Daughter in Rajasthan | Patrika News

रिश्ते शर्मसार: हैवान पिता ने नाबालिग बेटी से किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: May 26, 2019 05:08:53 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

राजस्थान में ज्यादती की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है।

rape
जयपुर। राजस्थान में ज्यादती की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। कोटपूतली कस्बे में एक हैवान पिता द्वारा नाबालिग बेटी से बलात्कार का मामला सामने आया है। मामले में पत्नी ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया।
पुलिस के अनुसार आरोपी को शराब पीने की लत से तंग आ पीड़िता की मां 8 साल पहले पीहर चली गई थी। 20 मई को आरोपी ससुराल पहुंचा और सास—ससुर से माफी मांगी पत्नी व बच्चों को घर ले आया। शुक्रवार रात फिर नशे में आरोपी ने कमरे में नाबालिग का बलात्कार किया। मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी को थाने ले गई। पीड़िता ने बताया कि बच्ची के शरीर पर कई जगह काटने के निशान है।
घरवालों से मिलाने के बहाने युवती से बलात्कार
जयपुर के सदर थाना इलाके में सोशल नेटवर्किंग साइट पर दोस्ती कर घरवालों से मिलाने के बहाने से युवती के साथ बलात्कार के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। एडीसीपी बजरंग सिंह ने बताया कि शास्त्री नगर निवासी पीड़िता ने रिपोर्ट दी थी कि एक साइट पर मनन ओझा से दोस्ती हुई थी।
मनन ने मां—बहन से मिलवाने के बहाने 22 मई को लंच पर बुलाया। पीड़िता सिविल लाइंस पहुंची, वहां से आरोपी उसे 4 नंबर डिस्पेंसरी के पास अपने घर ले गया और नशीला पदार्थ पिला बलात्कार किया। गिरफ्तार अरोपी मनन को शिनिवार को कोर्ट में पेश किया,जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो