scriptतो इसलिए दिया था मलेशिया के पूर्व राजा ने ब्यूटी क्वीन को तलाक | Ex-king of Malaysia question on son's birth | Patrika News

तो इसलिए दिया था मलेशिया के पूर्व राजा ने ब्यूटी क्वीन को तलाक

locationजयपुरPublished: Jul 22, 2019 03:09:27 pm

Submitted by:

Ankita Sharma

— सुल्तान का आरोप, वो नहीं हैं रिहाना के बेटे के पिता

Rihana Oksana Veovodina

तो इसलिए दिया था मलेशिया के पूर्व राजा ने ब्यूटी क्वीन को तलाक

— रिहाना का दावा, गर्व है कि बेटे की रगों में बहता है मलेशिया का खून

पिछले दिनों खबर आई थी कि मलेशिया के केलातन के पूर्व राजा (Ex-king of Malaysia ) सुल्तान मुहम्मद फिफ्थ (Sultan Muhammad V of Kelantan) और रूसी मॉडल (Russian beauty queen) व पूर्व मिस मास्को रिहाना ओकसाना वोवोदीना (Rihana Oksana Veovodina) का तलाक हो गया है। यह तलाक इसलिए भी सुर्खियों में आया था क्योंकि ये शादी ही काफी चर्चा में रही थी। और कुछ ही महीनों अब प्यार का यह सफर तलाक पर आकर खत्म हुआ। इस शादी के लिए केलातन के पूर्व राजा सुल्तान मुहम्मद फिफ्थ ने जहां राजगद्दी छोड़ दी थी, वहीं पूर्व मिस मास्को रिहाना ओकसाना वोवोदीना ने अपना धर्म बदल लिया था। लेकिन बेटे के जन्म के कुछ ही दिन बाद सुल्तान ने रिहाना को तीन तलाक दे दिया। हालांकि पहले इस तलाक की वजह सामने नहीं आई थी, लेकिन अब सुल्तान के वकील ने इसकी हैरान कर देने वाली वजह बताई है। दरअसल, सुल्तान को शक है कि वो रिहाना के बेटे के बायोलॉजिकल पिता नहीं हैं। सुल्तान मुहम्मद के वकील कोह टिएन ने कहना है कि सुल्तान मुहम्मद का मानना है कि वो बच्चे के पिता नहीं हैं और इसीलिए उन्होंने रिहाना को तलाक दिया है।
रिहाना ने लिखा इमोशनल पोस्ट

उधर, तलाक की वजह सामने आने के बाद रिहाना ने सोशल मीडिया पर अपनी और अपने बेटे की दो तस्वीरें शेयर कर एक भावुक पोस्ट लिखी है। रिहाना ने लिखा है ये पोस्ट लिखते समय मेरी आंखों में आंसु हैं, लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है कि तुम्हारी रगों में मलेशियन खून बह रहा है मेरे बेटे। रिहाना ने आगे लिखा कि मैंने अपनी जिंदगी में बहुत दुख, धोखे और ईष्र्या देखी है, लेकिन इस दुनिया में अच्छे लोग भी हैं और मैं तुम्हें जिंदगी की सारी खुशियां दूंगी। रिहाना को अब सोशल मीडिया पर लोगों का भरपूर सपोर्ट मिल रहा है।

इसलिए चर्चा में थी शादी

बताया जा रहा है कि 50 साल के सुल्तान (Sultan Muhammad V of Kelantan) और 27 साल की रिहाना का तलाक (ex malaysian king divorce) 1 जुलाई को सिंगापुर रजिस्टर किया गया है। यह शादी काफी सुर्खियों में रही थी, क्योंकि एक रूसी युवती को मुस्लिम बहुल देश की महारानी बनाने पर विवाद खड़े हो गए थे, जिसके बाद सुल्तान ने राजगद्दी छोड़ दी थी। 1957 में ब्रिटेन से आजादी मिलने के बाद ऐसा पहली बार हुआ था जब किसी राजा ने अपनी राजगद्दी छोड़ी थी। वहीं मिस मॉस्को ने भी सुल्तान से शादी के लिए इस्लाम अपनाया और अपना नाम रिहाना ओकसाना रख लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो